IPL 2018 LIVE : होलकर में अपने घरेलू मैदान पर पहले रन बरसाएंगे किंग्स...
IPL 2018 LIVE : होलकर में अपने घरेलू मैदान पर पहले रन बरसाएंगे किंग्स...
Share:

आईपीएल 11 में टॉप-4 की रेस में बने रहने के लिए पंजाब और बैंगलोर आज इंदौर के होलकर स्टेडियम में रात 8 बजे से आमने-सामने होंगी. दोनों ही टीम इस समय औसत स्थिति में हैं. हालांकि इस मैच में पंजाब से ज्यादा मेहनत बैंगलोर को करनी होंगी. अगर उसे प्ले ऑफ में जगह बनानी हैं तो. बैंगलोर इस समय अंक तालिका में 11 मुकाबलों में से 4 जीतकर 7वें नंबर पर मौजूद है. जबकि पंजाब ने 11 में से 6 मुकाबले जीत है और वह इस समय अंक तालिका में तीसरे नंबर पर मौजूद हैं. फिलहाल आज खेले जाने वाले मैच में  बैंगलोर ने टॉस जीत लिया हैं, और उसने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया हैं. 

पंजाब ने इस सीजन में अपने नए घरेलू मैदान यानी कि इंदौर होलकर स्टेडियम में अब तक 3 मुकाबले खेले हैं. आज का यह मुकाबला उसका इस सीजन में अपने घरेलू मैदान पर चौथा और आख़िरी मैच होगा. वहीं बैंगलोर इस सीजन में इस मैदान पर अपना मैच खेलेंगी. पंजाब ने इस मैदान पर अब तक खेले गए 3 में से 1 मुकाबले में जीत हासिल की हैं. पंजाब को पिछले मैच में होलकर में कोलकाता के हाथों 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं बैंगलोर ने दिल्ली के खिलाफ पिछले मैच में जीत हासिल की थी.

इस प्रकार रहेंगी दोनों टीमें...
 
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : विराट कोहली (कप्तान),मनन वोहरा, एबी डी विलियर्स, कोरी एंडरसन, मनदीप सिंह, वाशिंगटन सुन्दर, क्रिस वॉक्स, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल और पार्थिव पटेल. 

किंग्स इलेवन पंजाब : रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), केएल राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, करुण नायर, युवराज सिंह, डेविड मिलर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, एंड्रू टाई, मोहित शर्मा, मुजीब रहमान. 

IPL 2018 : राजस्थान के इस गेंदबाज ने भरी हुंकार, कोलकाता को भी करेंगे चित

IPL 2018 : सुनील के तगड़े शॉट से सीधे अस्पताल जा पहुंचा 17 साल का खिलाड़ी

IPL 2018 RCB vs KXIP : आज होलकर में फिर बरसेंगे रन, ये दिग्गज खिलाड़ी होंगे आमने-सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -