IPL 2018 LIVE : 15 मैचों के बाद हुआ यह कारनामा, SRH को मिला 194 का लक्ष्य
IPL 2018 LIVE : 15 मैचों के बाद हुआ यह कारनामा, SRH को मिला 194 का लक्ष्य
Share:

मोहाली के आई एस बिंद्रा स्टेडियम में आज किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच सीजन 11 का 16वां मुकाबला खेला जा रहा हैं. इस मुकाबले की पहली पारी में फ़िलहाल पंजाब अपनी बल्लेबाजी से हैदराबाद से मजबूत नजर आई. पहले बल्लेबाजी करते हुए उसने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर कुल 193 रनों का स्कोर खड़ा किया. टीम के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने हैदराबाद के गेंदबाजी आक्रमण की जमकर खबर ली. उन्होंने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए इस आईपीएल सीजन का ओवरऑल पहला शतक जड़ा. 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी राहुल और गेल की जोड़ी ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई.पहले विकेट के लिए क्रिस गेल और सलामी बल्लेबाज राहुल ने अर्द्धशतकीय साझेदारी की. टीम को पहला झटका शानदार लय में चल रहे राहुल के रूप में लगा. उन्हें 18 रन के निजी स्कोर पर राशिद खान ने पगबाधा किया. वहीं टीम को दूसरा झटका 83 रन पर मयंक के रूप म लगा. जबकि टीम का तीसरा विकेट करूण के रूप में गिरा. 

गेल ने शतकीय पारी खेलते हुए कुल 63 गेंदों में 104 रनों का योगदान दिया. इस दौरान उन्होंने कुल 11 छक्के और 1 चौका जड़ा. इस तरह गेल ने आईपीएल का अपना छठा शतक पूरा किया. फिंच ने कुल 6 गेंदों में 14 रनों का योगदान दिया. हैदराबाद की ओर से भवनेश्वर, जॉर्डन और सिद्धार्थ कौल ने 1-1 विकेट हासिल किया. 

IPL 2018 LIVE KXIP VS SRH : गेल ने तहस-नहस किया हैदराबाद का गेंदबाजी आक्रमण

IPL 2018: अपनी हॉट बीवी को छोड़ इस भारतीय को डेट कर रहे ब्रावो

IPL 2018: चेन्नई को एक और झटका, कल के मैच में नहीं खेलेंगे धोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -