IPL 2018 LIVE : राहुल, गेल और युवी लौटे पैवेलियन, मुंबई ने कसा शिकंजा
IPL 2018 LIVE : राहुल, गेल और युवी लौटे पैवेलियन, मुंबई ने कसा शिकंजा
Share:

इंदौर : आईपीएल के 11वें सीजन का 34वां मुकाबला आज शहर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा हैं. आज होलकर स्टेडियम में पंजाब और मुंबई आमने-सामने हैं. पहले बल्लेबाजी करते हुए इस समय पंजाब ने 15 ओवरों के खेल में कुल 3 विकेट खोकर 123 रनों का स्कोर खड़ा कर लिया हैं. टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने पंजाब को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया और पंजाब की ओर से सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल और लोकेश राहुल की जोड़ी बल्लेबाजी के लिए उतरी. 

पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी पंजाब ने काफी सधी हुई शुरुआत की. पहले विकेट के लिए दोनों ने कुल 6.5 ओवर में 54 रन जोड़े. राहुल को मयंक मार्कण्डेय ने जेपी डुमिनी के हाथों कैच कराया. लोकेश राहुल 20 गेंदों में 24 रन बनकर आउट हुए. इसके बाद बल्लेबाजी के लिए धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह आए. गेल और युवी ने यहां कुल 34 रन जोड़े. दूसरे विकेट के रूप में कटिंग की गेंद पर गेल सूर्यकुमार को कैच दे बैठे. वहीं तीसरे विकेट के रूप में युवे चलते बने. 

गेल ने 40 गेंदों में 50 रनों का योगदान दिया. इस दौरान उन्होंने कुल 6 चौके और 2 छक्क जड़े. मुंबई की ओर मयंक और कटिंग ने 1-1 विकेट हासिल किया हैं. वहीं युवी रन आउट के रूप में आउट हुए. 

IPL 2018 LIVE: इंदौर में बनेगा 500 छक्कों का रिकॉर्ड

IPL 2018: ...तो ये होंगे इंदौर के हीरो

IPL 2018 : ये खिलाड़ी है आईपीएल 11 के पर्पल और ऑरेंज कैप होल्डर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -