IPL 2018 LIVE : पंजाब ने 8 ओवर में  बनाए 96 रन, लेकिन इस वजह से जीत से रह जाएगी दूर
IPL 2018 LIVE : पंजाब ने 8 ओवर में बनाए 96 रन, लेकिन इस वजह से जीत से रह जाएगी दूर
Share:

आईपीएल के 11वें सीजन में आज किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 18वां मुकाबला खेला जा रहा हैं. पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने कुल 20 ओवर में 191 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया. टीम के लिए सलामी बल्लेबाजी लिन ने शानदार तूफानी पारी खेली. सलामी बल्लेबाज लिन ने अपने इस आईपीएल सीजन का पहला अर्धशतक पूरा करते हुए कुल 74 रन बनाए. इससे पहले पंजाब ने कोलकाता को टॉस जीतकर बल्लेबाजी करना का न्यौता दिया. 

टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता के सलामी बल्लेबाज सुनील नारायण और आंद्रे रसेल को छोड़कर हर खिलाड़ी ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. मध्यक्रम के बल्लेबाज उथप्पा ने 34 जबकि कप्तान कार्तिक ने 43 रनों का योगदान दिया. पंजाब की ओर से बरिंदर और एंड्रू ने 2-2 विकेट हासिल किए. जबकि मुजीब और अश्विन ने 1-1 विकेट हासिल किया. 

192 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब के शुरुआत बेहद विस्फोटक रही और उसने पॉवरप्ले में ही ताबड़तोड़ रन बना लिए. फ़िलहाल 8.2 ओवर का खेल होने के बाद बारिश ने मैच को प्रभावित कर रखा हैं. पंजाब ने 8 .2 ओवर के बाद 96 रन बना लिए हैं. सलामी बल्लेबाज राहुल 46 और उनके विस्फोटक साथी गेल 49 रन बनाकर नाबाद हैं. मात्र 8 ओवर में 96 रन बनाकर टीम काफी मजबूत स्थिति में हैं. वहीं अगर खेल बारिश के कारण अधिक समय तक प्रभावित रहता है, तो पंजाब अपने इस जीते हुए मैच को गंवा सकती है. 

IPL 2018 LIVE : तूफानी पारी के बाद 191 पर रूकी कोलकाता

LIVE IPL11: लिन ने जड़ा आईपीएल करियर का 5वां अर्धशतक

IPL 2018 LIVE KKR vs KXIP : गेल के पहले दहाड़े क्रिस, बड़े स्कोर की ओर कोलकाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -