6 साल पहले प्रीति जिंटा से सलमान ने किया था यह सवाल, अब मिला जवाब

6 साल पहले प्रीति जिंटा से सलमान ने किया था यह सवाल, अब मिला जवाब

बॉलीवुड में अपने धमाकेदार अंदाज के लिए मशहूर होने वाले सलमान खान हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए जाने जाते हैं. वैसे भाईजान IPL देखने के भी काफी शौकीन हैं. जी हाँ, आप जानते ही होंगे इस समय IPL 2020 चल रहा है और बीते कल ही किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच बहुत ही दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला.

आपने देखा होगा इस मुकाबले में दोनों ही टीमें सुपरओवर में गईं, लेकिन वहां भी टाई रहा. उसके बाद दूसरा सुपरओवर खेला गया जिसमें KXIP ने MI को शिकस्त दी. बीते कल जो मैच हुआ वह काफी रोमांचक रहा और उससे भी कई रोमांचक रहे इस मैच को लेकर सोशल मीडिया पर आए रिएक्शन. जी दरअसल इस बीच सलमान खान का एक ट्वीट भी वायरल हो गया जो सलमान ने प्रीति जिंटा को लेकर साल 2014 में किया था.

उस दौरान सलमान ने प्रीती से एक सवाल पूछा था और अब उसका जवाब किंग्स इलेवन पंजाब ने साल 2020 में दिया है. जी दरअसल सलमान खान ने प्रीति जिंटा की आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब को लेकर 28 मई, 2014 को एक ट्वीट किया था, अपने ट्वीट में सलमान ने पूछा था, 'जिंटा की टीम जीती क्या?' अब उसी ट्वीट के जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब ने 19 अक्टूबर 2020 को ट्वीट कर लिखा है, 'हां.' अब दोनों के बीच का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स इसे लेकर अपने अपने रिएक्शंस दे रहे हैं.

'DDLJ' ने पूरे किये 25 साल, लंदन में ख़ास तरह से मनेगा जश्न

अपने ऊपर बनने वाली बायोपिक को लेकर सोनू सूद ने कही यह बात

'सिंबा' के बाद फिर एक साथ आए रणवीर और रोहित शेट्टी, किया फिल्म 'सर्कस' का ऐलान