यूपी में बढ़ रहे अपराधों को लेकर प्रियंका वाड्रा ने सरकार पर लगाए ये आरोप

लखनऊ: राजनीती की राजधानी कहे जाने वाले राज्य में बीते कुछ दिनों से कई अपराध सामने आ रहे है. वही इस बीच कांग्रेस महासचिव तथा पूर्वी यूपी की कांग्रेस प्रभारी एक्टिव पॉलिटिक्स में आने के पश्चात् से ही निरंतर योगी सरकार की कानून व्यवस्था को लेकर हमेशा मुखर रही हैं. वह सोशल मीडिया के जरिये निरंतर योगी सरकार पर हमले बोलती रही हैं. ऐसा ही कुछ उन्होंने मंगलवार को अपने एक ट्वीट के माध्यम से किया है.

वही प्रियंका ने पिछले दो दिनों में यूपी में जिस प्रकार से कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ी हैं, उसे लेकर आज प्रातः एक ट्वीट कर सरकार को घेरा है. उन्होंने लिखा, 'उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सरकार की स्पीड बताते हैं, तथा अपराध का मीटर उससे दोगुनी स्पीड से दौड़ने लगता है. प्रत्यक्षम् किम् प्रमाणम् ये उत्तर प्रदेश में सिर्फ दो दिनों का अपराध का मीटर है. उत्तर प्रदेश सरकार बार-बार अपराध की घटनाओं पर पर्दा डालती है, किन्तु अपराध चिंघाड़ते हुए राज्य की सड़कों पर तांडव कर रहा है.' इसी के साथ प्रियंका ने अपनी बात कही है.

वही दूसरी तरफ राज्य में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. कोरोना योद्धाओं पर भी कोरोना वार कर रहा है. अब राजधानी लखनऊ में सीएमओ को कोरोना की पुष्टि हुई है. मंगलवार को सीएमओ डॉक्टर आरपी सिंह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई गई है. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. इससे पहले सीएमओ कार्यालय के एक एसीएमओ भी संक्रमित हो गए थे. स्वास्थ्य शिक्षा विभाग के महानिदेशक, परिवार कल्याण महानिदेशक सहित कई आला अधिकारी कोरोना की गिरफ्त में आ चुके हैं. ऐसे में अब राजधानी में लोगों की इलाज में लगे स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं में भी दहशत दिखाई पड़ रही है.

पत्रकार हत्याकांड पर बोली मायावती, राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति है दयनीय

केरल से राजयसभा सदस्य के लिए चुने गए श्रेयम्स कुमार

कांग्रेस में अब भी जारी है घमासान, 40 साल एक ही परिवार के सदस्य रह चुके है अध्यक्ष

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -