कुवैत, सऊदी अरब ने सहयोग को मजबूत करने का संकल्प लिया
कुवैत, सऊदी अरब ने सहयोग को मजबूत करने का संकल्प लिया
Share:

 

कुवैत: कुवैत के क्राउन प्रिंस शेख मिशाल अल-अहमद अल-जबर अल-सबाह और सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान बिन अब्दुलअज़ीज़ अल सऊद, जो कुवैत का दौरा कर रहे हैं, ने द्विपक्षीय संबंधों को बढ़ाने और दोनों देशों के बीच सहयोग को बढ़ावा देने का संकल्प लिया है।

शुक्रवार को सऊदी क्राउन प्रिंस का उनके कुवैती समकक्ष और कई वरिष्ठ अधिकारियों ने हवाई अड्डे पर स्वागत किया। राज्य मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, आधिकारिक वार्ता के दौरान, दोनों पक्षों ने सभी क्षेत्रों में दोनों देशों के बीच भाईचारे के संबंधों को बढ़ाने और मजबूत करने के तरीकों को संबोधित किया, साथ ही आपसी हितों और सामान्य चिंता के मुद्दों की सेवा के लिए सहयोग का विस्तार किया।

दोनों पक्षों ने चर्चा कि की आपसी हितों को कैसे आगे बढ़ाया जाए और जीसीसी नागरिकों की महत्वाकांक्षाओं को इस तरह से पूरा किया जाए जिससे सुरक्षा, स्थिरता और विकास को बढ़ावा मिले। रिपोर्ट के अनुसार, दोनों पक्षों ने जीसीसी से संबंधित मामलों में निरंतर समन्वय के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय और क्षेत्रीय मोर्चों पर नवीनतम विकास पर भी ध्यान केंद्रित किया।

इससे पहले दिन में, कुवैत के अमीर, शेख नवाफ अल-अहमद अल-जबर अल-सबाह ने सऊदी क्राउन प्रिंस को उनकी उपलब्धियों और सऊदी अरब की स्थिरता, सुरक्षा और प्रगति में उत्कृष्ट योगदान के सम्मान में पदक प्रदान किया। 

जर्मन चांसलर ने एक मजबूत यूरोप के लिए अपने समर्थन का वादा किया

पीवी सिंधु विश्व चैंपियनशिप में अपने खिताब की रक्षा के लिए उतरेंगी

शतरंज के बेताज बादशाह हैं विश्वनाथन आनंद, 5 बार रह चुके हैं विश्व चैंपियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -