फिल्म 'कुत्ते' में नेगेटिव किरदार में निभाएंगी तब्बू
फिल्म 'कुत्ते' में नेगेटिव किरदार में निभाएंगी तब्बू
Share:

बॉलीवुड में सभी का दिल अपनी अदाओं से जीतने वाली अदाकारा तब्बू को आप सभी जल्द ही एक नयी फिल्म में देखने वाले हैं। जी दरअसल तब्बू इन दिनों अपनी अपमकमिंग फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं और उनकी यह फिल्म जल्द दिखाई देने वाली है। जी दरअसल तब्बू आसमान भारद्वाज की फिल्म 'कुत्ते' में काम कर रही है। खबरों के अनुसार फिल्म 'कुत्ते' में तब्बू पुलिस कांस्टेबल के किरदार में नजर आएंगी।

जी हाँ, मिली जानकारी के तहत फिल्म 'कुत्ते' में तब्बू के किरदार का नाम 'पम्मी' है। एक्ट्रेस का किरदार करप्ट पुलिस कॉन्स्टेबल का है। जी हाँ और फिल्म में तब्बू के अलावा अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा और राधिका मदान भी दिखाई देने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में तब्बू की तरह अर्जुन कपूर भी पुलिस कॉन्स्टेबल के रोल में हैं। वैसे फिल्म 'कुत्ते' में सारे किरदार पैसे के पीछे भागते नजर आएंगे। इस फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा नक्सली के रोल में हैं। वहीं दूसरी तरफ फिल्म में राधिका मदान एक कॉलेज स्टूडेंट के रोल में हैं।

जी हाँ और खबरों के अनुसार इस फिल्म के ज्यादातर पोर्शन शूट हो चुके हैं। आप सभी को बता दें कि अब 15 दिनों की शूट बाकी है और जल्द ही पूरी फिल्म शूट हो जाएगी। जी दरअसल फिल्म के सभी शूट मुंबई की फिल्मसिटी, मड आयलैंड और वसई में हुए है।फिलहाल फिल्म को लेकर अधिक जानकारी नहीं है लेकिन फिल्म कमाल की होने वाली है।

बोनी कपूर ने बेटी संग देखी भूतिया फिल्म, ड़री-सहमी दिखीं ख़ुशी कपूर

बड़ा हादसा: अक्षय कुमार के बच्चन पांडे सेट पर लगी आग, हो रही थी शूटिंग

अक्षय के नाम पर मची लूट, अभिनेता ने बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -