रिलीज हुआ 'सत्यमेव जयते 2' का आइटम सॉन्ग कुसु कुसु
रिलीज हुआ 'सत्यमेव जयते 2' का आइटम सॉन्ग कुसु कुसु
Share:

अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक बार फिर से फैंस के होश उड़ाने आ गई हैं। जी दरअसल हाल ही में उनका नया गाना रिलीज हुआ है और इस गाने का नाम है 'कुसु कुसु'। यह गाना फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate 2) का है। जी दरअसल यह फिल्म का एक आइटम सॉन्ग है, जिसमें नोरा फतेही बहुत ही जबरदस्त तरीके से तहलका मचाते दिखाई दे रहीं हैं। आप देख सकते हैं इस गाने में नोरा के डांस मूव्स बहुत ही कातिलाना हैं, और इन्हे देखकर उनके फैंस की दिल की धड़कने तेज हो सकती हैं।

आप सभी को बता दें कि नोरा फतेही का निर्देशक मिलाप मिलन जवेरी के साथ यह तीसरा सिजलिंग डांस नंबर है। वहीं इस गाने को जारा खान और देव नेगी ने अपनी आवाज दी है। इसी के साथ कुसु कुसु तनिष्क बागची द्वारा रचित और लिखित एक ओरिजनल गाना है। इस गाने के वीडियो की बात करें तो इसमें नोरा फतेही के डांस मूव्स बहुत ही शानदार हैं। आप देख सकते हैं लाइट्स से जगमगाता सेट दर्शकों को और आकर्षित करने वाला है। इस गाने का म्यूजिक भी सुनने में बेहतरीन है। केवल यही नहीं बल्कि गाने में एक झलक जॉन अब्राहम की भी देखने को मिली। आपको बता दें कि नोरा को आदिल शेख द्वारा कोरियोग्राफ किए गए गाने में कुछ विस्फोटक आश्चर्यजनक बेली डांस मूव्स करते हुए भी देखा जा सकता है।

इस गाने को लेकर नोरा फतेही का कहना है, “सत्यमेव जयते का मेरे जीवन में खास स्थान है और मैं सत्यमेव जयते 2 का भी हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। दिलबर की सफलता के बाद, दिलरुबा के साथ वापस आना बहुत अच्छा अहसास है। मैं मिलाप, निखिल सर और भूषण सर की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे एक बार फिर से अवसर देकर कुछ अलग करने के लिए चुना। मैं कुसु कुसु को पेश करने के लिए उत्साहित हूं और वास्तव में सभी से प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रही हूं।”

रिलीज हुआ स्पाइडर मैन फिल्म का दमदार पोस्टर, रिलीज डेट का भी ऐलान

बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की फिल्म ने मचाया धमाल, 3 दिन में तोड़ा रिकॉर्ड

छुट्टी के दिन भी दर्शकों को लुभा नहीं पाई फिल्म सूर्यवंशी, जानिए क्या है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -