मुंबई बारिश में इस अभिनेता को हुआ 20-25 लाख रुपये का नुकसान

टीवी एक्टर कुशाल टंडन को मुंबई में होने वाली बारिश से बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। जी दरअसल उनका मुंबई में रेस्टोरेंट है जहाँ बीते गुरुवार को भारी बारिश के कारण तबाही मच गई। इस दौरान कुशाल को लगभग 20-25 लाख रुपये का नुकसान हुआ। आप खुद देख सकते हैं कुशाल ने सोशल मीडिया पर अपने टूटे हुए रेस्तरां की वीडियो और फोटो शेयर करके फैंस को इस बारे में जानकारी दी है। जी दरअसल बीते कुछ दिनों से मुबंई में आंधी-बारिश हो रही है और इसकी वजह से लगातार कर नुकसान हो रहे हैं।

इसी नुकसान को झेलने वाले कुशाल टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, 'मेरे रेस्टोरेंट के साथ ऐसा करने के लिए थैंक्यू ।।मुंबई की बारिश, कोरोना नुकसान पहुंचाने के लिए काफी नहीं था जो आपने ये कर दिखाया। इसमें पॉजिटिव बात केवल ये है कि किसी भी कर्मचारी (वाचमैन या गॉर्ड) को चोट नहीं लगी।' आप देख सकते हैं कुशाल टंडन ने बारिश के बाद अपने रेस्तरां की जो तस्वीरें शेयर की हैं वह वाकई में होश उड़ा देने वाली हैं। इसे देखने के बाद कुशाल के फैंस को काफी बुरा लगेगा क्योंकि कुशाल ने इसे बड़े ही प्यार से बनवाया था। इस रेस्टोरेंट को स्पेशल बनाने के लिए फ्रांस के लोगों से डिजाइन करवाया था।

अपने इस नुकसान के बारें में बात करते हुए कुशाल ने एक वेबसाइट से कहा, "कहना मुश्किल है लेकिन कहीं न कहीं लगभग 20-25 लाख रुपये के आसपास का नुकसान हुआ है। अब जल्द से इसे फिर से ठीक करवाने का प्रयास करेंगे। वह आगे कहते हैं कि मैंने इसे बहुत प्यार से बनाया गया था और इसके डिजाइन के लिए फ्रांस से लोगों को बुलाया था। यह 6,000 वर्ग फुट की जगह में है। खैर यह आसान नहीं होगा, लेकिन मैं इसे यूं ही नहीं छोड़ सकता इसके हर हाल में और जल्द से जल्द ठीक करवाना है।''

अंतर्राष्ट्रीय मौद्रिक पैनल ने निम्न-आय वाले देशों की वसूली में नीतिगत सुधारों को दी मंजूरी

सप्ताहभर रही सोने में गिरावट, चांदी की कीमतों में भी हुई भारी कमी, जानिए क्या है आज दाम?

जम्मू कश्मीर: ना'पाक' साजिश नाकाम, सुरक्षाकर्मियों ने मार गिराया ड्रोन, बड़ी मात्रा में विस्फोटक बरामद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -