फ्लाइट में Ex बॉयफ्रेंड से मिलीं गौहर खान, कुशाल टंडन बोले- 'हाय किस्मत'
फ्लाइट में Ex बॉयफ्रेंड से मिलीं गौहर खान, कुशाल टंडन बोले- 'हाय किस्मत'
Share:

टीवी शो बिग बॉस में आकर खिताब अपने नाम करने वाली गौहर खान ने बीते दिनों ही निकाह कर लिया है। उन्होंने जैद दरबार संग निकाह किया है। वैसे निकाह के दो दिन बाद ही एक्ट्रेस काम पर निकल गईं। बीते रविवार को वह लखनऊ शूट के लिए रवाना हुईं। इसी दौरान फ्लाइट में उनकी मुलाक़ात हुई अपने एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से। अब कुशाल टंडन ने सोशल मीडिया पर तीन वीडियो शेयर किए हैं। आप देख सकते हैं वीडियोज में कुशाल और गौहर साथ में बैठे नजर आ रहे हैं।

वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए कुशाल ने कैप्शन में लिखा है- 'एक हसीन इत्तेफाक, शादी मुबारक गौहर खान।' वैसे आप सुन सकते हैं इस वीडियो में कुशाल बोल रहे हैं- ''तो मैं अपने होमटाउन जा रहा, और देखिए मैं किससे मिला, स्वीट फ्रेंड से। हम बायचांस मिले, मैं उसे स्टॉक नहीं कर रहा।'' इस बात को सुनने के बाद गौहर हंसने लगती हैं।

आगे कुशाल कहते हैं, 'ये बहुत सुंदर लग रही हैं। मैं आपके लिए बहुत खुश हूं। शायद मुझे आपको असलियत में मुबारकबाद देनी थी। शादी मुबारक गौहर।' अंत में कुशाल कहते हैं 'हाय किस्मत।' वैसे आप जानते ही होंगे कभी गौहर खान और कुशाल टंडन एक दूजे को डेट कर चुके हैं। दोनों ने बिग बॉस 7 में हिस्सा लिया था और उसी दौरान दोनों ने एक दूजे को अपना माना था लेकिन बाद में दोनों के बीच तकरार हुई और दोनों अलग हो गए। बीते 25 दिसंबर को जैद दरबार संग गौहर का निकाह हुआ है और गौहर के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की गई हैं।

इन दो राशियों के खुल सकते है भाग, यहाँ जानें अपना राशिफ़ल

जल्द बिग बॉस 14 में एंट्री लेंगे राखी सावंत के पति, कही यह बात

क्या है आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त, यहाँ जानिए पंचांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -