तारक मेहता... के 'गोली' ने सुनाए सेट के किस्से
तारक मेहता... के 'गोली' ने सुनाए सेट के किस्से
Share:

टीवी का जाना माना शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा': टप्पू सेना के 'गोली' ने सुनाए किस्से, टैक्सी वाले नहीं लेते पैसे और....टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को सभी लोगों का खूब प्यार मिलता है। यही वजह है कि यह शो हमेशा ही देखा जाता है।वहीं  यही नहीं अगर यह शो रिपीट भी होता है तो भी लोग इसे उतने ही पसंद से देखते हैं। इसके किरदार बच्चों से बड़े हो गए और वर्षों से हमारे दिलों में जगह बनाए हुए हैं। वहीं सीरियल में टप्पू सेना में शामिल किरदारों ने बताया कि कैसे इस सीरियल के मशहूर होने के कारण उनकी जिंदगी भी अब पूरी तरह बदल गई है और बाहर भी उन्हें खूब सम्मान और प्यार मिलता है।

इसके साथ ही शो में गोली का किरदार निभाने वाले कुश शाह कहते हैं, हमारी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। पहले लोग या मेरे रिश्तेदार मेरे नाम से बुलाते थे परन्तु  जबसे मैंने शो करना शुरू किया है, वे मुझे मेरे किरदार के नाम से ही बुलाते हैं। वहीं कुश ने आगे कहा, कई बार तो दर्शक घेर लेते हैं और बहुत प्यार देते हैं। वहीं इतना ही नहीं कई बार हम जिस टैक्सी या ऑटो में बैठते हैं वे किराया तक नहीं लेते। इसके साथ ही यहां तक कि हम उन्हें इसके लिए जोर डालते हैं पर वे भी जिद पकड़ लेते हैं कि टप्पू सेना से पैसा नहीं लेना।कुश के मुताबिक, दर्शक उन्हें परिवार की तरह मानते हैं। वह कहते हैं, हम खुशकिस्मत हैं कि ऐसे शो का हिस्सा हैं, जहां सेट से बाहर जो भी मिलता है अपना समझता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की गोगी का रोल निभाने वाले समय शाह कहते हैं, एक बार तो एक ऐसी घटना हुई कि मुझे बहुत हंसी आई। मेरा अपना दोस्त मुझे यह मानने से इनकार कर दिया कि मैं शो में गोगी का किरदार करता हूं। सिर्फ इसलिए कि मैंने सिर पर पगड़ी नहीं बांध रखी थी जैसा किरदार में करता हूं। वहीं बल्कि जब मैंने कहा उससे कि मैं ही गोगी हूं तो उसने चिढ़ते हुए कहा, हां ऐसे तो मेरे पिता भी अमिताभ बच्चन हैं।समय आगे कहते हैं, एक बार मैं पगड़ी बांधकर गया। उसने देखा तो चिल्ला पड़ा अरे हां यार तू ही गोगी है। वहीं क्लासरूम में इतना जोर से चिल्लाया कि सभी हंस पड़े।

रामायण के सेट पर आग में झुलसने से बच गयी थी देबिना

सिद्धार्थ शुक्ला के जैसा दोस्त पाकर बेहद खुश है शहनाज़ गिल

लॉकडाउन के बाद एकता कपूर ला रही है नागिन 5

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -