कर्ट ने अपने बेटे की तुलना इस WWE सुपरस्टार से की
कर्ट ने अपने बेटे की तुलना इस WWE सुपरस्टार से की
Share:

हाल ही में हुए एक सवाल-जवाब सेशन के दौरान कर्ट एंगल ने खुलासा करते हुए कहा कि उनका बेटा जेसन जॉर्डन की रैसलिंग स्किल्स एजे स्टाइल्स जैसी है. स्टाइल्स को रैसलिंग में 20 साल के ज्यादा हो गए हैं, जोकि WWE के बेस्ट और वर्ल्ड के प्रोफेशनल रैसलर्स में से एक हैं. वो पहले ऐसे रैसलर हैं जो IWGP, TNA, और WWE वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत चुके हैं. इसी के साथ उन्हें प्रो रैसलिंग में काफी प्रशंसा और सराहना मिली है.

कर्ट ने कहा, “चाहे आपको उनका कैरेक्टर अच्छा लगे या खराब, लेकिन आप इस बात को नहीं बदल सकते कि वो कंपनी के 3 बेस्ट रैसलर्स में से एक हैं. उन्हें लड़ते हुए देखो, वो हमेशा एजे स्टाइल्स की टक्कर के लगेंगे. जॉर्डन का सपना है कि वो भविष्य में वर्ल्ड चैंपियन बनें ” एंगल के अनुसार उन्हें पूरी उम्मीद है कि जॉर्डन के साथ उनकी कहानी भविष्य के मैच में अंतिम दौर तक रहेगी. जॉर्डन के कई फैंस ने आशंका जताई है कि जॉर्डन जल्द ही हील बन सकते हैं और ऐसी उम्मीद है कि उनका सामना रॉयल रम्बल में ट्रिपल एच के साथ हो सकता है.

अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कर्ट ने कहा, “जॉर्डन का अंदाज ही अलग है, आप उन्हें बहुत जल्द वर्ल्ड चैंपियन के तौर पर देखेंगे. मुझे पता है कि लोग उन्हें खड़े होते हुए नहीं देखना चाहते, शायद इसलिए कि वो मेरा बेटा है, लेकिन रिंग में उनकी परफॉर्मेंस का उस पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.”

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

ब्रॉन स्ट्रोमैन के परफॉरमेंस के कायल हुए यह रेसलर

जब रिंग छोड़ मैदान में कूदे जॉन सीना

हर शूट लोकेशन पर कैरी करते हैं 18000 जिम एक्सेसरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -