कर्ट एंगल का ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर सामने आया बड़ा बयान
कर्ट एंगल का ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर सामने आया बड़ा बयान
Share:

हाल ही में WWE रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने इंटरव्यू के दौरान अपने फेवरेट सुपरस्टार्स के बारे में भी बताया. कर्ट एंगल ने ब्रॉन स्ट्रोमैन की तुलना खुद के साथ की और बताया कि वो प्रो रैसलिंग में एमैच्योर रैसलिंग करने के बाद आए थे और उनका प्रो रैसलिंग का कोई भी बैकग्राउंड नहीं था. यही कहानी ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ भी है, वो एक पावर लिफ्टर थे.

कर्ट ने बयान देते हुए कहा, "मैं कभी भी किसी और के साथ खुद की तुलना करना पसंद नहीं करता. लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी तेजी के साथ अपने आप पर काम कर रहे हैं. वो कामयाबी के रास्ते हैं, अगर स्ट्रोमैन अपने आप को फिट रखने में कामयाब होते हैं, तो हैवीवेट रैसलरों की लिस्ट में अपना बड़ा नाम बना लेंगे. उन्होंने अभी तक काफी शानदार काबिलियत दिखाई है." आगे कर्ट ने कहा कि रेंस काफी शानदार रेसलर हैं, और बतौर स्पोर्ट्स एंटरटेनर ऊंचाई पर पहुंचना बाकी है.

कर्ट एंगल WWE एटिट्यूड एरा के बड़े ही फेमस सुपरस्टार्स में से एक हैं. वो 1996 के अटलांटा ओलंपिक खेलों में गोल्ड मेडल भी अपने नाम कर चुके हैं. गोल्ड मेडल हासिल करने के बाद उन्होंने WWE जॉइन की. वहीं ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE में आने से पहले एक पावरलिफ्टर थे. पावरलिफ्टर के तौर पर उन्होंने कई सारे खिताब जीते हैं. स्ट्रोमैन ने WWE करियर की शुरुआत वायट फैमिली के सदस्य के तौर पर की थी.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बने मेसी

सबसे बड़ी रैसलिंग प्रमोशन कंपनी WWE की बड़ी खबरें : 21 दिसंबर, 2017

नाराज़ फैन ने पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन कलिस्टो के मुँह पर फेंकी बोतल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -