कुपवाड़ा: सैन्य मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर
कुपवाड़ा: सैन्य मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही हैं, जिसमे भारतीय सेना ने अब तक 5 आतंकियों को मार गिराया है. कुपवाड़ा के हलमतपुर में हो रही इस मुठभेड़ में सेना के तीन जवान और पुलिस के दो जवान भी शहीद हो गए. मारे गए 5 आतंकियों में से 4 को सेना ने मंगलवार  को ही ढेर कर दिया था, बुधवार को जब गोलीबारी वापिस शुरू हुई तब सेना ने एक आतंकी को और मार गिराया. मारे गए आतंकियों की पहचान की जा रही है, सूत्रों के अनुसार उनके लश्कर-ए- तैयबा से जुड़े होने की खबर है. 

आपको बता दें कि कुपवाड़ा के हलमतपुर इलाके में और आतंकियों के छिपे होने की आशंका पर सुरक्षा बलों ने बुधवार को फिर से तलाशी ऑपरेशन शुरू किया गया था. फिलहाल आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन जारी है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी मिलने के बाद सेना और पुलिस के संयुक्त दस्तों ने मंगलवार को इलाके में सैन्य कार्रवाई शुरू की थी.  

सेना ने कहा कि मंगलवार को श्रीनगर शहर से लगभग 110 किलोमीटर दूर जिले के हलमतपुर इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई. वहीं, बुधवार को ही पाकिस्तान ने सरहद पर एक बार फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया. पाकिस्तानी सेना ने जम्मू के पुंछ जिले के कृष्णा घाटी इलाके में नियंत्रण रेखा (LoC) पर भारी गोलाबारी और फायरिंग की. फिलहाल पाकिस्तान की ओर से की जा रही गोलाबारी में किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है.

J&K: कुपवाड़ा में सुरक्षाकर्मियों ने मार गिराए 4 आतंकी

सेना की मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर

अब महिलाएं भी मिलिट्री पुलिस में हो सकेंगी शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -