कुपवाड़ा से लाइव: सेना ने अब तक पांच आतंकी मार गिराए, खोज जारी है
कुपवाड़ा से लाइव: सेना ने अब तक पांच आतंकी मार गिराए, खोज जारी है
Share:

सेना ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए जम्मू कश्मीर में चल रही मुठभेड़ में अब तक कुल पांच आंतकियों को अपना निशाना बनाया है. सुबह से गोलाबारी जारी है और आज सुबह जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में सेना ने पांच आतंकियों को ढेर कर दिया है. आतंकियों के हमले जम्मू कश्मीर में लगातार  जारी है और वे सेना को निशाना बना रहे है. सेना ने आंतकियों की घुसपैठ की एक और कोशिश को नाकाम करते हुए कुपवाड़ा में जवाबी हमला करते हुए 5 आंतकियों को मार गिराया है 

गौरतलब है कि पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवादी गतिविधियों के चलते कुपवाड़ा में लगातार हमले जारी है. इसी हफ्ते गृह मंत्री राजनाथ सिंह दो दिन के अपने कश्मीर दौरे पर थे उस दौरान भी दहशतगर्दो ने हंदवाड़ा के हरिल में सेना की टुकड़ी पर अचानक हमला कर दिया था. सेना यहाँ गश्त पर थी. अचानक हुई इस वारदात में एक जवान शहीद हो गया जबकि एक अन्य जवान गंभीर रूप से घायल भी हुआ. सेना के अनुसार इलाके में आतंकी छुपे होने की खबर थी जो आज सच साबित हुई. शुक्रवार को कुपावाड़ा में हंदवाड़ा के हरिल इलाके में गश्‍त कर रही सेना पर आतंकियों ने हमला बोला था .

गौरतलब है कि रमजान में भारत की ओर से सैन्य कार्यवाही रोके जाने के बावजूद भी पाकिस्तान की ओर से आतंकी हमले जारी है. जिसमे कई जवान शहीद हो चुके है और आम अवाम भी परेशान है.  देश  भर में पाकिस्तान को माकूल जवाब दिए जाने की मांग उठ रही है.

कुपवाड़ा: तीन आतंकी ढेर

राजनाथ सिंह के कश्मीर दौरे के दौरान भी सेना पर हमलें

कठुआ गैंगरेप : सातों आरोपियों के खिलाफ तय हुए आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -