वीडियो: कुंवर जगत सिंह का विवादित बयान, कहा पत्थर का जवाब  AK-47 से दूंगा
वीडियो: कुंवर जगत सिंह का विवादित बयान, कहा पत्थर का जवाब AK-47 से दूंगा
Share:

जयपुर: पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे जगत सिंह एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे पीएम नरेन्द्र मोदी, सीएम अशोक गहलोत व पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को ललकारते नज़र आ रहे हैं. सीने में गोली खाने व एके-47 से जवाब देने तक की बात करते दिखाई दे रहे हैं.

इस कारण आपातकाल घोषित करने की जल्दबाजी नहीं करेंगे ट्रंप

दरअसल, 2018 के आखिर में राजस्थान में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान अलवर जिले की रामगढ़ सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह की हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई थी. जिसके बाद यहां चुनाव रद्द कर दिया गया था. अब 28 जनवरी 2019 को इस सीट पर विधानसभा उपचुनाव होने वाले हैं. नौ जनवरी को उपचुनाव के लिए नामांकन पत्र भी दाखिल हो गए हैं. रामगढ़ सीट से बसपा प्रत्याशी के रूप में जगत सिंह चुनावी मैदान में उतरे हैं.

 

बताया जा रह है कि रामगढ़ विधानसभा सीट के प्रचार के दौरान ही जगत सिंह ने यह विवादित बयान दिया है. कुंवर जगत सिंह के वायरल वीडियो में वे कार्यकर्ताओं की सभा को सम्बोधित करते हुए कह रहे हैं कि, ''मैं पीछे नहीं हटूंगा भाइयों... गोली चलेगी तो पहली गोली मेरे सीने में लगेगी... पत्थर का जवाब AK-47 के साथ करता हूं मैं... तो आ जाओ अशोक जी, आ जाओ मोदी जी, आ जाओ वसुंधरा जी... सबको पेटी पैक करके भेजूंगा...'' . जगत सिंह के इस बयान के बाद किसी भी राजनेता की प्रतिक्रिया नहीं आई है.

खबरें और भी:-  

 

पश्चिम बंगाल को पश्चिमी बांग्लादेश बनाना चाहती है ममता बनर्जी- भाजपा

सपा-बसपा को कांग्रेस की चेतावनी, कहा हमारी अनदेखी करना होगी खतरनाक भूल

एके एंटनी को अपनी ही पार्टी पर नहीं है भरोसा, कहा भाजपा से अकेले नहीं जीत सकती कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -