'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस ने दिखाया अपना किलर लुक
'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस ने दिखाया अपना किलर लुक
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रही मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. शो में श्रद्धा आर्या 'प्रीता' का किरदार निभा रही हैं जिन्हे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस किरदार को श्रद्धा ने बहुत ही बखूबी से निभाया जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है. शो में संस्कारी किरदार में नजर आ रही श्रद्धा रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं.

कहर ढा रहा है 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस का बिकिनी लुक

हाल ही में श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में श्रद्धा ने बेहद ही खूबसूरत ड्रेस पहने हुए काफी स्टाइलिश लग रही है. श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है.

'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस के आगे फेल हैं बॉलीवुड हसीनाएं

श्रद्धा की हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. गौरतलब है कि श्रद्धा टीवी दुनिया की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जो इससे पहले कई शोज में नजर आ चुकी है. उन्होंने 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की', 'तुम्हारी पाखी' और 'ड्रीम गर्ल' जैसे सीरियल में काम किया हैं.

श्रद्धा ने ‘पाठशाला’ और ‘निशब्द’ जैसी फिल्मों में भी काम किया हैं. श्रद्धा को दर्शक हर किरदार में पसंद करते है. पिछले दिनों श्रद्धा ने टीवी के जाने माने अभिनेता राजीव खंडेलवाल के शो 'जज्बात' में शिरकत की इस दौरान उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े कई राज खोले थे. श्रद्धा के साथ 'कुंडली भाग्य' में टीवी के जाने माने अभिनेता धीरज धूपर नजर आ रहे हैं.

चटपटी खबरें..

नई 'प्रेरणा' को लेकर पहली बार बोली श्वेता तिवारी

'डायन' बनने के लिए बेकरार थी यह पॉपुलर एक्ट्रेस

'कयामत की रात' में बड़ा ट्विस्ट, जल्द होगी 'राज' की मौत?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -