नए अवतार में कुछ इस तरह नजर आईं कुंडली भाग्य की प्रीता अरोरा
नए अवतार में कुछ इस तरह नजर आईं कुंडली भाग्य की प्रीता अरोरा
Share:

हाल ही में कई टीवी एक्ट्रेस हैं जो अपना बोल्ड अवतार दिखाने में पीछे नहीं हट रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी के मशहूर सीरियल 'कुंडली भाग्य' की अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने अपना बोल्ड अवतार दिखाया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी चंद बोल्ड तस्वीरों को शेयर कर दिया है. इन तस्वीरों के कारण ही आज वह इंटरनेट पर छाई हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में श्रद्धा ब्लैक कलर की बोल्ड स्मिमसूट में नजर आ रही हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Clear Waters... Confused Fish PC. @my_eyes_vs_my_lens #maldives

वहीं एक फोटो और शेयर कर श्रद्धा लिखती हैं So to make you all feel better - Even I am not here anymore! #vacationhangover #maldives #seasandandsunshine आप सभी को बता दें कि बीते दिनो हॉंकॉंग में छुट्टियां मनाने के दौरान की बोल्ड तस्वीरों को अभिनेत्री ने शेयर किया था जो सेक्सी रहीं थीं. वहीं उन सभी तस्वीरों को लोगों ने काफी पसंद किया और श्रद्धा का यह लुक टीवी के उनके किरदार से 'प्रीता अरोड़ा' के लुक से एकदम उलट था.

आप सभी श्रद्धा को टीवी शो कुंडली भाग्य में देख रहे होंगे जहाँ वह काफी समय से नजर आ रहीं हैं. श्रद्धा के सीरीयल कुंडली भाग्य की बात करें तो उनका यह शो लगातार टीआरपी लिस्ट में सभी सीरियल्स को पछाड़ कर टॉप पर कब्जा जमाए रहता है. फिलहाल आप देखिए श्रद्धा की यह बोल्डनेस से भरी तस्वीरें.

अपनी नई तस्वीरों पर ट्रोल हुई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट, लोगों ने कहा 'पागल'

टीवी नहीं बल्कि बॉलीवुड का यह एक्टर निभाएगा मिस्टर बजाज का किरदार

एक बार फिर हॉटनेस दिखाती नजर आईं सोफी चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -