'कुंडली भाग्य' की प्रीता ने दिखाया अपना स्टाइलिश लुक
'कुंडली भाग्य' की प्रीता ने दिखाया अपना स्टाइलिश लुक
Share:

टीआरपी के मामले में सबसे टॉप सीरियल 'कुंडली भाग्य' में नजर आने वाली अभिनेत्री श्रद्धा आर्या इन दिनों अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में है. हाल ही में उन्होंने शार्ट ड्रेस में अपनी खूबसूरत सी तस्वीर शेयर की है जिसमे उनका बेहद बोल्ड और कातिलाना अंदाज़ दिखाई दे रहा है. बता दे कि श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है वह आये दिन अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है. 'तुम्हारी पाखी' और 'ड्रीम गर्ल' जैसे सीरियल में अपने सिंपल और सोबर लुक से जानी जाने वाली श्रद्धा असल में बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं.

इन दिनों वह मशहूर शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रही है. इस शो में श्रद्धा प्रीता नाम की लड़की की भूमिका में नजर आ रही है. शो में उनके साथ मुख्य भूमिका में मशहूर अभिनेता धीरज धूपर दिखाई दे रहे है. ये टीवी का सबसे ज्यादा पॉपुलरटी बटौरने वाला शो हैं. शुरूआती दिनों से ही ये शो दर्शकों का पसंदीदा शो बना हैं.

श्रद्धा इस शो में बहुत ही सिम्पल अंदाज में नजर आती हैं लेकिन बात करें रियल लाइफ की तो वे रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं और अक्सर ही अपना हॉट अंदाज इंस्टाग्राम पर दिखाती नजर आ ही जाती हैं. बता दे कि श्रद्धा इस शो से पहले टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं. श्रद्धा ने सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी है उन्होंने अभिनेता अमिताभ बच्चन की फिल्म 'निशब्द' में काम किया है साथ ही उन्होंने कई तेलगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है.

ये भी पढ़े

गुब्बारों के बीच कुछ यूं मुस्कुराती हुई नजर आई जेनिफर विंगेट

दृष्टि धामी ने दी नकुल मेहता की पत्नी को जन्मदिन की बधाई

टीवीएस लांच करेगी नई अपाचे 180RTR

B'day spl : इस अभिनेता से था नारायणी शास्त्री का अफेयर, फिर विदेशी बॉयफ्रेंड से की गुपचुप शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -