'कुंडली भाग्य' में शर्लिन की जूलरी को पुलिस ने ढूंढा, जानिए कौन है वह शख्स
'कुंडली भाग्य' में शर्लिन की जूलरी को पुलिस ने ढूंढा, जानिए कौन है वह शख्स
Share:

दर्शकों ने 'कुंडली भाग्य' के लेटेस्ट एपिसोड में देखा कि पुलिस शर्लिन को बताती है कि उसे उसकी जूलरी नहीं मिली. वही इस पर शर्लिन प्रीता पर चोरी का इल्जाम लगाती है. पृथ्वी की मां प्रीता से मंडप में जाकर बैठने को कहती है. एक पुलिसवाले को प्रीता के पास से जूलरी बरामद हो जाती है जिसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार करने का आदेश देती है. समीर शर्लिन की जूलरी की फोटो खींच लेता है. दूसरी तरफ ऋषभ वॉशरूम से बाहर आता है और अपने पापा को ढूंढने बाहर आता है. वह बहुत होता है. आइए आगे जानते है 

अब भी राखी सावंत से शादी करना चाहते हैं दीपक कलाल, कहा- 'राखी हम शादी...'

इस कहानी में प्रीता भावुक हो जाती है और इंस्पेक्टर से कहती है कि शर्लिन उसे फंसाने की कोशिश कर रही है. शर्लिन प्रीता पर चोरी का आरोप लगाती है और याद दिलाती है कि कैसे प्रीता ने जूलर को उसी के नेकलेस जैसा नेकलेस बनाने के लिए कहा था. ऐसा वह इसलिए कहती है ताकि प्रीता के खिलाफ उसकी साजिश और भी मजबूत हो सके.

सगाई के बाद मंगेतर ने कहा कुछ ऐसा कि एक्ट्रेस ने तोड़ दिया रिश्ता

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिर शर्लिन आगे याद करती है कि कैसे वह प्रीता के घर में घुसी थी और अपनी जूलरी सरला के कमरे में रख दी थी. शर्लिन इंस्पेक्टर से प्रीता को गिरफ्तार करने के लिए कहती है लेकिन बीच में करन आ जाता है और पुलिस को अपने साथ ले जाता है. पृथ्वी की मां प्रीता की तारीफ करती है और कहती है कि उसका बेटा लकी है कि उसे वह मिली. ऋषभ समीर के पास आता है और उसे डांटने लगता है. वह समीर से कहता है कि वह दुखी है क्योंकि कोई भी ऐसा नहीं है जो उसके पिता को ढूंढने में मदद कर रहा हो. समीर करन को मेसेज करके बताता है कि जूलरी मिल गई है और वह घर वापस आकर कलेक्ट कर ले. वहीं करन पुलिस इंस्पेक्टर को बताता कि उसकी भाभी शर्लिन प्रीता को पसंद नहीं करती और चाहती है कि प्रीता जेल चली जाए.

आखिरकार रिलीज हो ही गया दिव्यांका-राजीव की कोल्ड लस्सी चिकन मसाला का ट्रेलर

बड़ा हादसा: 'नच बलिये 9' के सेट पर सिर के बल फर्श पर गिरीं यह एक्ट्रेस

करीना की जगह अब DID के सेट पर नजर आएंगी करिश्मा कपूर, देखिए तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -