छोटी सरदारनी के एक्टर संग कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस ने की सगाई, तस्वीरें हो रहीं वायरल
छोटी सरदारनी के एक्टर संग कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस ने की सगाई, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

कुंडली भाग्य शो इन दिनों बहुत तेजी से चर्चाओं में हैं और इस शो में नजर आने वाले सभी स्टार्स को लोग पसंद करते हैं. ऐसे में शो में नजर आ रहीं एक्ट्रेस रुही चतुर्वेदी ने बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड शिवेंद्र ओम सान्याल संग सगाई कर ली है. जी हाँ, हाल ही में उनकी सगाई की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि शिवेंद्र और रुही की सगाई शनिवार को हुई और दोनों अपनी सगाई से बहुत खुश हैं.

वहीं सगाई की तस्वीरों में कपल बेहद ही खूबसूरत लग रहा है जो आप देख सकते हैं. इस दौरान लाइट पिंक कलर के लहंगे में रुही गॉर्जियस लगीं और उनका अंदाज दिल को छूने वाला रहा. वहीं आपको बता दें कि रुही और शिवेंद्र एक-दूसरे को पिछले 14 सालों से जानते हैं और दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. वहीं अक्सर ही दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली है.

आप सभी को बता दें कि श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर के शो कुंडली भाग्य में रुही विलेन के किरदार में हैं और शो में रुही की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं कुंडली भाग्य रुही का डेब्यू शो है और अपने डेब्यू सीरियल से ही रुही ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है. इसी के साथ बात करें रुही के बॉयफ्रेंड शिवेंद्र की तो वह भी एक एक्टर हैं और आजकल सीरियल छोटी सरदारनी में नजर आ रहे हैं.

'हिना खान' इस शख्स के साथ विदेश मे मस्ती करती आई नजर

नच बलिये 9 में इस लोकप्रिय जोड़ी को लगी चोट, फैंस को लगा झटका

ये युवा सिंगर Indian Idol 11 को करने वाला है होस्ट, आपको जानकर होगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -