अब कुंडली भाग्य में आएगा 5 साल का लीप, बदल जाएगी पूरी कहानी
अब कुंडली भाग्य में आएगा 5 साल का लीप, बदल जाएगी पूरी कहानी
Share:

इन दिनों कई शोज हैं जिनमे एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो कुंडली भाग्य में करण और प्रीता की शादी में कोई न कोई रुकावट आ रही है, शो में एक तरफ जहाँ शर्लिन ने प्रीता की शादी के दिन उसे बदनाम करने और शादी पूरी न होने के लिए चोरी का इल्जाम लगा दिया वहीं ऐन वक्त पर करण की मां राखी ने सारे सबूत पेश कर प्रीता को जेल जाने से बचा लिया है. अब सीए में एक सवाल कायम है कि प्रीता और करण की शादी होगी? आप सभी को बता दें कि शो में इन दोनों की शादी हो जाएगी लेकिन खबरें हैं कि कुंडली भाग्य में अब एक और नया मोड़ आने वाला है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि करण प्रीता की प्रेम कहानी कुछ वक्त और आगे बढ़ जाएगी और शो में लीप आएगा. जी हाँ, कुछ समय का गैप कहानी में बहुत सारे बदलाव लाने वाला है और अब यह भी हो सकता है कि ये लीप 5 साल का हो या ये भी हो सकता है कि शो शायद 20 साल आगे पहुंच जाए और करण प्रीता के बच्चे हमें देखने को मिलें. जी हाँ, वहीं यह भी हो सकता है कि इस शो में करण प्रीता एक टर्निंग पॉइंट पर एक दूसरे से बिछड़ जाएं औऱ फिर इनके बच्चे इन्हें वापस मिलवाने में मदद करें. आप सभी को बता दें कि इन दिनों शो में लीप को लेकर कुछ ऐसे ही कयास लगाए जा रहे हैं.

वहीं शो में आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा कि कहानी क्या नया मोड़ लेती है यह देखना काफी मजेदार होने वाला है. आप सभी को पता ही होगा इस समय शो में दिखाया जा रहा है कि करण और प्रीता की शादी में बाधाएं आ रही हैं और करण मुंह छिपाए दूल्हा बना है क्योंकि वह प्रीता से किसी को बिना बताए शादी कर रहा है लेकिन सबको लगता है कि उस शेहरे के पीछे पृथ्वी है. वहीं पृथ्वी को कमरे में बंद कर करण प्रीता से शादी करने मंडप में जा पहुंचा है और शर्लिन नहीं चाहती कि पृथ्वी प्रीता से शादी करे इसलिए वह करण को पृथ्वी समझ कर शादी में रुकावटें डालने में लगी हुई है.

कपिल शर्मा पर जमकर भड़कीं महिला फैन, कहा- 'महिलाओं को भोगने की वस्तुओं...'

अब बॉलीवुड में कदम जमा रहे हैं डांसर राघव जुयाल, जल्द आएँगे इस फिल्म में नजर

KBC 11: पहले कंटेस्टेंट ने जीते केवल 10 हज़ार रुपए, जानिए कैसा रहा शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -