कुंडली भाग्य : करन ने फाड़ा प्रीता का दुपट्टा, लूथरा हाउस में मची हलचल

कुंडली भाग्य : करन ने फाड़ा प्रीता का दुपट्टा, लूथरा हाउस में मची हलचल

कुंडली भाग्य में बीते काफी से भागों में दर्शकों को उम्मीद से बेहतर मनोरंजन मिला है. जिसकी वजह से कुंडली भाग्य ने टीआरपी लिस्ट में अपने स्थान को एक पायदान आगे बढ़ाया है. बता दे कि कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड्स में आपने देखा कि, करन, प्रीता के पीछे स्टोर रूम तक जाता हैं. उसके बाद, वह प्रीता से सवाल करता हैं कि इतना अपमानित होने के बाद भी वह इस घर में क्यों आई है. करन प्रीता के नज़दीक जाने कि कोशिश भी करता हैं लेकिन वह उसे रोक देती है. प्रीता करन से कहती हैं वह दादी के लिए यहां आई हैं उसके लिए नहीं. फिर प्रीता स्टोर रूम से बाहर आती है और उसके पीछे-पीछे करन भी जाता है और फिर प्रीता का दुपट्टे करन के पैरों के नीचे आ जाता है.

यह दो कलाकार शो 'हैवान' में करेंगे एंट्री, निभाएंगी महत्वपूर्णं भूमिका

इसके अलावा शो में आगे करन प्रीता का दुपट्टा फाड़ देता हैं ठीक उसी तरह जैसे पहले करन किया करता था. माहिरा , करन और प्रीता को पास आते देख लेती है और नाराज़ हो जाती है. आगे के सीन में, दादी प्रीता से माफ़ी मांगती है. प्रीता को घर जाने के लिए देर होने के वजह से करन उसे घर छोड़ने के लिए कहता है. माहिरा, करीना से करन और प्रीता के बारे में बताती है. करीना, माहिरा से वादा करती हैं कि वह सिर्फ उससे शादी करेगा, प्रीता से नहीं.

निया शर्मा ने शायंतनी घोष के साथ किया तांडव, एकता कपूर ने याद दिलाई ये बात

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए कुंडली भाग्य के अपकमिंग प्रोमो में आप देख रहे हैं कि, शर्लिन और माहिरा एक प्लान बनती हैं. वह कहती हैं की वह सिर्फ प्रीता को लूथरा हाउस आने से रोकेगी नहीं बल्कि उसे इस दुनिया से मिटा देगी. कुछ समय बाद, माहिरा और शर्लिन एक ट्रक ड्राइवर से मिलती है और ड्राइवर से प्रीता का एक्सीडेंट करने की बात करती है. आगे क्या होनेवाला है जानने के लिए बने रहिये.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by ZEE5 Shows (@zee5shows) on

अक्षय संग काम कर चुकी है मधुरिमा तुली, ये पुराना वीडियो हो रहा वायरल

सामने आई कपिल शर्मा की बेटी की क्यूट तस्वीर, देखते ही फ़िदा हुए फैंस

ये हैं मोहब्बतें के फेम एक्टर 5 साल बाद करेंगे अपनी गर्लफ्रेंड से शादी