अकेले बोर हो रहीं हैं कुंडली भाग्य की प्रीता, दुखने लगी है कमर
अकेले बोर हो रहीं हैं कुंडली भाग्य की प्रीता, दुखने लगी है कमर
Share:

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। आप देख रहे होंगे इस शो में प्रीता अपने पति करण से अलग हो चुकी है। जी दरअसल शो में करण इस समय जेल में समय काट रहा है और प्रीता भी पूरी तरह से अकेली हो चुकी है। वैसे इस बात का सबूत श्रद्धा आर्या की लेटेस्ट तस्वीरें हैं जो इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में श्रद्धा आर्या गोवा में अकेले टाइमपास करती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

जी दरअसल हर तस्वीर में उनका अलग अंदाज देखने के लिए मिल रहा है। उनके ग्लैमरस लुक ने इस समय गोवा का तापमान बढ़ा दिया है। वैसे श्रद्धा आर्या की हर एक अदा बेहद कातिलाना दिख रही है। आप देख सकते हैं इस समय श्रद्धा आर्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और फैंस श्रद्धा आर्या के इस लुक से निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं। वैसे श्रद्धा अपने मॉर्डन अवतार में कमाल लग रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

एक तस्वीर में श्रद्धा आर्या अपने बालों को संवारती दिख रही हैं और एक तस्वीर में उन्होंने ब्लैक कलर के आउटफिट में चार चाँद लगा दिए हैं। अब आने वाले एपिसोड्स में प्रीता, करण को जेल से बाहर लाने में कामयाब हो जाएगी और जल्द ही प्रीता को अक्षय के खून के खिलाफ सबूत मिल जाएगा। फिलहाल आप देख सकते हैं इस तस्वीर में श्रद्धा आर्या अकेले अकेले ही पेट पूजा कर रही हैं और खाना खाने के लिए वह किसी का इंतज़ार नहीं करती। वैसे तस्वीरें शेयर करते हुए श्रद्धा आर्या ने इस बात का खुलासा किया है कि उनकी कमर दुख रही है।

'बुराई अनियंत्रित होती है, सिस्टम को जहरीला कर देती है...' नेहरू की पुण्यतिथि पर बोले राहुल गाँधी

बढ़ी हुई इनपुट कीमतों पर मुद्रास्फीति वापस, ग्रामीण अर्थव्यवस्था में उत्पन्न हुआ व्यवधान: क्रिसिल रिपोर्ट

अमेज़न ने 8.45 अरब डॉलर के सौदे में खरीदा मेट्रो गोल्डविन मेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -