TRP LIST : कुंडली भाग्य  ने मारी बाजी, 'कपिल शर्मा शो' को मिली टॉप 5 में एंट्री
TRP LIST : कुंडली भाग्य ने मारी बाजी, 'कपिल शर्मा शो' को मिली टॉप 5 में एंट्री
Share:

इस साल 2020 के 11वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट BARC ने जारी कर दी है, इस लिस्ट हर बार की तरह इस हफ्ते भी टीवी का सबसे पसंदीदा शो 'कुंडली भाग्य' पहले स्थान पर है| इसके साथ ही  लिस्ट में परिवर्तन यह हुआ कि टॉप 5 में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ने धांसू एंट्री मारी है। इसके साथ ही बीते कई महीनों से धीरज धूपर और श्रद्धा आर्य का टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' अपने शीर्ष स्थान पर बरकरार है। 11 हफ्ते में भी इसने पहला स्थान हासिल किया  गया है। इसके साथ ही टीवी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' को ऑडियंस खूब पसंद कर रही है | 

इसके साथ ही  यह शो इस हफ्ते दूसरे नंबर पर है। वहीं इस बात में कोई दोराय नहीं है जब मलाइका अरोड़ा जिस शो का हिस्सा बनती है वो टॉप में शामिल हो ही जाता है। इसके साथ ही यह शो तीसरे पायदान पर है। इसके साथ ही मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का यह कॉमेडी शो 11वें हफ्ते में एक बार फिर टॉप 5 में शामिल होकर चौथे स्थान पर है। वहीं टीवी का सबसे पसंदीदा सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टॉप 5 में हैं और यह शो पांचवे नंबर पर है। इसके अलावा शब्बीर अहलूवालिया और श्रीति झा का सीरियल कुमकुम भाग्य' पिछले हफ्ते तीसरे स्थान पर रहा था।

वहीं इस बार यह खिसक कर छठे नंबर पर आ गया है।एकता कपूर के सीरियल 'नागिन 4' भी दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब रहा है और इसके साथ ही यह सीरियल सातवें पायदान पर है।इसके साथ ही अविनाश रेखा और निमृत कौर स्टारर यह सीरियल 'छोटी सरदारिनी ' आठवें नंबर पर है। इसके साथ ही मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की जोड़ी ने इस सीरियल में दर्शकों को कभी निराश नहीं किया है। इस हफ्ते यह शो 9 नंबर पर है। वहीं अभी हाल ही में टीवी के परदे पर शुरू हुआ यह सीरियल टॉप 10 की लिस्ट में कदम जमाने में कामयाब रहा है। वहीं इस वीक यह शो दसवें पायदान पर रहा है।

रामानंद सागर की रामायण के राम बोले अब मेरा पोता भी साथ देखेगा

नागिन 4 में निगेटिव रोल के लिए माहिरा ने क्यों किया था मना

'भुला दूंगा' सॉन्ग के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इस गाने में आ सकते है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -