नयी TRP लिस्ट देखकर एकता कपूर को लगेगा झटका, इस शो ने मारी बाजी
नयी TRP लिस्ट देखकर एकता कपूर को लगेगा झटका, इस शो ने मारी बाजी
Share:

टीवी शोज में इन दिनों एक के बाद एक बड़े बड़े ट्विस्ट देखने के लिए मिल रहे हैं। अब साल 2020 के 36वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। जी हाँ, यह लिस्ट बहुत बेहतरीन है क्योंकि इसमें बड़ा ही उलटफेर देखने के लिए मिल रहा है। जी दरअसल इस हफ्ते 'नागिन 5' के मेकर्स को बड़ा झटका लगा है क्योंकि शो की टीआरपी नीचे गिर गई है। आप देख सकते हैं इस हफ्ते टॉप 5 शोज की लिस्ट से सुरभि चंदना स्टारर नागिन 5 शो का पत्ता साफ हो गया है शो लिस्ट से गायब ही हो गया है। तो अब आइए देखते है कि इस हफ्ते किन-किन शोज का जलवा अच्छा रहा और किन्होंने अपने आपको डुबो दिया।

कुंडली भाग्य - धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या स्टारर इस सीरियल का अपडेट इन दिनों सभी को अच्छा लग रहा है। सभी शो को जमकर प्यार दे रहे हैं। आपको याद हो तो बीते हफ्ते भी 'कुंडली भाग्य' पहले पायदान पर था और इस हफ्ते भी ऐसा ही हो रहा है। 

अनुपमा - लॉकडाउन में 'अनुपमा' को ऑनएयर किया गया था और इस शो को लाने में मेकर्स को बड़ी परेशानियां आईं थीं लेकिन अब यह शो लोगों को बड़ा अच्छा लग रहा है। यह शो राजन शाही का है और इस समय इस शो ने धमाल मचाया हुआ है। यह शो दूसरे नंबर पर है।

इंडियाज बेस्ट डांसर - मलाइका अरोड़ा का यह शो तेजी से चर्चाओं में बना हुआ है और इस शो को फैंस का बड़ा प्यार मिल रहा है। वैसे हर हफ्ते इस रिएलिटी शो का स्तर बढ़ता ही जा रहा है और इस हफ्ते ये रिएलिटी शो तीसरे पायदान पर पहुंचा है।


तारक मेहता का उल्टा चश्मा - यह शो टॉप 5 शोज की लिस्ट में हमेशा ही देखा जाता है। आप देख सकते हैं इस हफ्ते ये शो चौथे नम्बर पर आ गया है।


कुमकुम भाग्य - कुमकुम भाग्य की टीआरपी में गिरावट नजर आ रही है लेकिन यह शो टॉप 5 में बना हुआ है।

शो 'कसौटी जिंदगी के 2' के शूट के आखिरी दिन स्टार्स ने जमकर की मस्ती

इस कारण नहीं हो पाई बिग बॉस के स्पेशल प्रोमो की शूटिंग

कुछ इस अंदाज में सनाया ईरानी ने मनाया अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -