कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या घर में कर रही है शूटिंग
कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या घर में कर रही है शूटिंग
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो गई है परन्तु  सेट पर नहीं बल्कि घर पर. जी हां, एक्टर्स अपने मोबाइल कैमरा से शूट कर रहे हैं और ऐसे ही शूट कर रही है टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या भी. वहीं हाल ही में श्रद्धा ने कुंडली भाग्य का प्रोमो शूट अपने घर पर किया था. एक मीडिया रिपोर्टर से बातचीत में उन्होंने घर के अंदर यूं शूट‍िंग करने के अनुभव साझा किए.वहीं एक मीडिया रिपोर्टर  से बातचीत में श्रद्धा ने बताया “ये मेरे लिए बहुत अच्छा लर्निंग एक्सपीरियंस है, मुझे हमेशा से ही कैमरा हैंडल करने का शौक था और अब लॉकडाउन में मुझे ये मौका मिला क‍ि मैं खुद शूट करूं. 

इसके साथ ही जिस दिन मुझे कुंडली भाग्य का प्रोमो शूट करना था उस दिन मैं एक मिनट भी बैठी नहीं.वहीं बल्कि मैंने खुद अपने कैमरा एंगल डिसाइड करके शूट किया, मुझे फील हुआ की मुझमें कितना टैलेंट है. परन्तु अंत में ये भी पता चला की ये मुश्किल भी है, जिसका काम उसी को साझे.”आगे श्रद्धा ने बताया “सेट पर जल्द ही शूट शुरू होगा और मुझे थोड़ा डर है ही क्योंकि ये बीमारी है ही ऐसी. परन्तु हमें अपने घरों से बाहर निकल के शूट पर जाना ही होगा, इतना ही नहीं सेट पर अब जब शूट होगा तो हमें बहुत सावधानी बरतनी होगी क्योंकि पहले हम कहीं भी बैठ जाते थे, कुछ भी छू लेते थे लेकिन अब नहीं, हमें अपने आप को संभालना होगा.

वहीं ”श्रद्धा ने रोमांटिक सीन करने के बारे में बाताया की “जब भी ऐसा कोई रोमांस वाला या टच‍िंग सीन होगा तो मैं अपने पास सैनिटाइजर रखूंगी और सामने वाले पर सीन से पहले छिड़क दूंगी. कोई रिस्क लेना ही नहीं, इतना ही नहीं मैं तो अपना मेकअप भी खुद करूंगी और मैं अब इसके लिए कई मेकअप ट्यूटोरियल्स ले रही हूं. ”शूट शुरू होने पर श्रद्धा ने बताया की अभी कुछ डेट फिक्स नहीं है परन्तु एकता कपूर वो हमारे लिए बेस्ट ही सोचेंगी.इसके साथ ही इसका मुझे पूरा यकीन है और ये बात भी सच है की इस लॉकडाउन ने हमें सच में आत्मनिर्भर बना दिया है.

Realme TV और Smart Watch की जानिये की है कीमत

सुशांत सिंह राजपूतके घर पहुंची अंकिता लोखंडे

सुशांत को आखिरी बार देखना चाहती थीं अंकिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -