शादी के बंधन में बंधे संजय गगनानी, सामने आईं तस्वीरें

पॉपुलर टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) में पृथ्वी का किरदार निभा रहे एक्टर संजय गगनानी (Sanjay Gagnani) शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने अपनी मंगेतर पूनम प्रीत (Poonam Preet) के साथ शादी की है और अब उनके शादी के फोटोज सामने आये हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि पूनम प्रीत भी एक टीवी अदाकारा हैं और अब तक कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। वहीं अगर शादी के बारे में बात करें तो संजय गगनानी की शादी में ‘कुंडली भाग्य’ के कई स्टार्स भी शामिल हुए। इस लिस में अंजुम फकीह भी शामिल रहीं जिन्होंने इंस्टाग्राम पर संजय और पूनम की शादी की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में सीरियल के कई कलाकार नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं अंजुम फकीह ने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में भी शादी की कई तस्वीरें शेयर की। बात करें लुक के बारे में तो शादी में संजय ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी तो पूनम ने मरुन लहंगा पहना था। इस दौरान दोनों ही काफी अच्छे लग रहे थे। आप देख सकते हैं तस्वीरों में दिख रहा है कि शादी गुरुद्वारा में हो रही है। इस समय संजय गगवानी और पूनम प्रीत की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और लोगों को ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं।

अंजुम फकीह ने दोनों को शादी की बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा- ‘शादी की बहुत-बहुत मुबारकबाद तुम दोनों को, दोनों को जिंदगी भर साथ निभाने और बिना किसी फिल्टर के प्यार करने की शुभकामनाएं। ढेर सारा प्यार।‘ वैसे संजय गगवानी और पूनम प्रीत कई सालों से इस रिलेशनलिप में थे। दोनों की फरवरी 2018 में सगाई हुई थी और शादी का प्लान काफी समय से बन रहा था लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते ऐसा हो ना सका। हालाँकि अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

नहीं रहीं 'भाबीजी घर पर हैं' के इस अभिनेता की माँ

VIDEO: BB15 में करण ने कहा रश्मि देसाई को भाभी, जानिए किससे जुड़ा नाम?

Realme Days सेल का आज अंतिम दिन, जल्द ही ख़रीदे स्मार्ट टीवी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -