'कुंडली भाग्य' का यह एक्टर पत्नी संग मना रहा है वेकेशन
'कुंडली भाग्य' का यह एक्टर पत्नी संग मना रहा है वेकेशन
Share:

टीवी शो कुंडली भाग्य में नजर आने वाले धीरज धूपर इन दिनों अपनी पत्नी के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. जी हाँ, इन दिनों धीरज अपनी पत्नी विन्नी अरोरा के साथ हॉलिडे पर गए हुए हैं और वहां की तस्वीरों को वह अपने इंस्टाग्राम पर भी अपलोड कर रहे हैं. धीरज ने कुंडली भाग्य के साथ ही कई और भी टीवी शोज में काम किया है.

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट लुक

आप सभी ने धीरज को सबसे पहले 'मात पिता के चरणों में स्वर्ग' टीवी शो में देखा होगा और इस शो के बाद वह बहनें, Mrs. तेंदुलकर, ज़िन्दगी कहे – स्माइल प्लीज, कुछ तो लोग कहेंगे, ससुराल सिमर का, कॉमेडी नाइट्स बचाओ, एंटरटेनमेंट की रात, में नजर आ चुके हैं. धीरज को सबसे ज्यादा 'कुंडली भाग्य' शो में पसंद किया गया और यह शो टीआरपी लिस्ट में भी काफी आगे ही रहा है और अब भी आगे ही चलता है.

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट लुक

शो में धीरज को उनकी को-स्टार के साथ खूब पसंद किया जाता है लेकिन रियल लाइफ की बात की जाए तो रियल लाइफ में धीरज की जोड़ी उनकी पत्नी के साथ खूब अच्छी लगती है. धीरज की पत्नी भी बहुत हे हॉट और सेक्सी हैं और वह टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं. विन्नी ने साल 2016 तक टीवी शोज में काम किया है लेकिन अब वह किसी शो में नजर नहीं आती हैं अब वह केवल अपने पति का सपोर्ट करती हैं. फिलहाल आप देखिए धीरज और विन्नी की यह हॉलिडे की तस्वीरें जो आपको खूब पसंद आएंगी.

टीवी अपडेट्स

कहर ढा रहा है 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस का बिकिनी लुक

'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस के आगे फेल हैं बॉलीवुड हसीनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -