दिसंबर में शादी करने जा रही है यह एक्ट्रेस, दूल्हे का नाम सुनकर लगेगा झटका!
दिसंबर में शादी करने जा रही है यह एक्ट्रेस, दूल्हे का नाम सुनकर लगेगा झटका!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि श्रद्धा आर्य टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्री बन चुकी है और इन दिनों वह अपने हॉट अंदाज के कारण जमकर पॉपुलर हो रहीं. ऐसे में उन्होंने अक्सर ही अपने शानदार अभिनय से लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज किया है और आज भी कर रहीं हैं. श्रद्धा आर्य टीवी के बहुचर्चित शो कुंडली भाग्य में प्रीता नाम की लड़की का किरदार निभा रही है जो उनके फैंस को खूब पसंद आता है. वहीं इन दिनों लगातार शादी की खबरों के बीच श्रद्धा की शादी की खबरें भी आईं हैं. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार श्रद्धा आर्य इसी महीने के अंत में अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली है.

आप सभी को बता दें कि साल 2015 में अक्टूबर के महीने में श्रद्धा आर्य ने एनआरआई जयंत के साथ सगाई की थी और अब इस महीने वह अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं. श्रद्धा आर्य टीवी के कई धारावाहिकों में नजर आ चुकीं हैं जैसे- मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, तुम्हारी पाखी और ड्रीम गर्ल आदि. टीवी शोज के साथ ही श्रद्धा फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी है और उन्होंने कई फिल्मों में अपनी हॉटनेस दिखाई है. बीते दिनों यह खबरें भी आईं हैं कि श्रद्धा आर्य और जयंत की सगाई टूट गई है और उसकी वजह श्रद्धा का टीवी शोज में काम करना रहा है वहीं अब श्रद्धा आर्य मानित जौरा के साथ रिलेशनशिप में है, और उनके साथ शादी की चर्चाएं हो रहीं हैं.

अब अगर बात करें मानित जौरा की तो वह भी ज़ी टीवी के शो कुंडली भाग्य में ऋषब लूथरा का किरदार निभा रहे हैं और कुछ खबरों के मुताबिक रियल लाइफ में ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और इसी महीने के अंत में शादी करने वाले हैं.

देसी अवतार में नजर आईं हिना खान, फरीदा जलाल के साथ शेयर किया फनी वीडियो

OMG ! इस एक्ट्रेस संग इंटिमेट होकर लिपलॉक करती नजर आईं मौनी रॉय

कपिल की शादी में जमकर रंग जमाएंगे यह मशहूर सिंगर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -