बिकिनी लुक शेयर करने के बाद इस एक्ट्रेस को लोगों ने कहा- मर क्यों नहीं जाती
बिकिनी लुक शेयर करने के बाद इस एक्ट्रेस को लोगों ने कहा- मर क्यों नहीं जाती
Share:

छोटे पर्दे का मशहूर शो 'कुंडली भाग्य' अक्सर ही सुर्खियों में रहता है. टीआरपी लिस्ट में भी ये शो हमेशा टॉप पर ही रहता है. शो की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या पिछले कुछ दिनों से अपने बिकिनी फोटोज शेयर कर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक बार फिर श्रद्धा ने बिकिनी में कुछ फोटोज शेयर की. श्रद्धा ने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की लेकिन इस बार उन्हें अपने इन फोटोज के कारण ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा.

 

@meghawadhwaphotography

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12) on

जी हाँ... इस बार श्रद्धा अपने हॉट फोटो के कारण एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई. लेकिन इस बार ट्रोलर्स ने श्रद्धा को ऐसा-ऐसा कह दिया जिसे सुनकर शायद आप भी शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे. सोशल मीडिया यूज़र्स को शायद श्रद्धा का बोल्ड अवतार पसंद नहीं आया और उन्होंने श्रद्धा के फोटो पर भद्दे-भद्दे कमैंट्स करने शुरू कर दिए. श्रद्धा के फोटो के साथ यूज़र्स ने उनके शो पर भी कमेंट कर दिए.

 

#chillvibes @meghawadhwaphotography

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12) on

एक यूज़र ने कमेंट कर लिखा कि- ऐसे बोरिंग सीरियल करके परेशान क्यों करती हो.. सीरियल में मर क्यों नहीं जाती... वही दूसरे यूज़र ने कमेंट कर लिखा कि, तुम सीरियल में तो खुद को सिंपल लड़की दिखाती हो यहां सारी असलियत सामने आ जाती है. तुम जैसी लड़कियों की वजह से है दूसरी लड़कियां बदनाम होती हैं...

वही कुछ फैंस ने श्रद्धा के इस लुक की तारीफ भी की है. आपको बता दें श्रद्धा इन दिनों अपने शो से छुट्टी लेकर हॉन्क-कॉन्ग में हॉलिडे एन्जॉय कर रही है.

सलमान की KISS मिलने के बाद चमकी इस लड़की की किस्मत, मिले कई शोज़ के ऑफर

सोफ़िया हयात ने अश्लील तस्वीर शेयर कर जताया अपना बच्चा खोने का दुःख

इस टीवी एक्टर की पत्नी को 10 महीने बाद मिली जेल से रिहाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -