लोगों को पसंद नहीं आया कुंडली भाग्य की अभिनेत्री का बोल्ड अंदाज
लोगों को पसंद नहीं आया कुंडली भाग्य की अभिनेत्री का बोल्ड अंदाज
Share:

टीवी शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आने वाली बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा आर्य ने हाल ही में अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ हैं. जी हाँ, इन दिनों सबसे ज्यादा कोई टीवी एक्ट्रेस सुर्ख़ियों में है तो वह श्रद्धा आर्य ही है. जी दरअसल में श्रद्धा ने हाल ही में बिकिनी पहनकर बोल्ड तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया है जो आकर्षक और शानदार हैं. आपको बता दें कि श्रद्धा के इंस्टाग्राम पर 631k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए श्रद्धा आए दिन बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. आपको बता दें कि श्रद्धा अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए कुल 863 पोस्ट कर चुकी हैं.

हाल ही में जो तस्वीरें उन्होंने शेयर की है वह पिंक बिकिनी में है और बहुत ही लाजवाब है. इन तस्वीरों को शेयर कर श्रद्धा ने लिखा है Some super casual, happy, by the poolside, shots done by my super talented bestfriend photographer@meghawadhwaphotography .Earrings: @avrachic Styling: @_oorjaP.C. : @meghawadhwaphotography इस तस्वीर में वह वाकई में शानदार अंदाज में नजर आ रही हैं. आपको पता ही होगा कि कुछ लोगों ने श्रद्धा की इन तस्वीरों पर भद्दे कमेंट्स भी किए है क्योंकि उन्हें ये तस्वीरें पसंद नहीं आई.

श्रद्धा इन दिनों जिस शो में नजर आ रही है वह टीआरपी लिस्ट में बहुत आगे है., और श्रद्धा को भी उस शो में जमकर पसंद किया जा रहा है. इन दिनों श्रद्धा शो से छुट्टी लेकर एन्जॉयमेंट में जुटी हैं.

पिंक बिकिनी में कहर ढा रही है ये टीवी एक्ट्रेस

नहीं देखा होगा 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस का ये अवतार

टीवी TRP लिस्ट में हुई पांचाल बहुओं की वापसी, इन शोज़ ने भरी उड़ान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -