कुंडली भाग्य की इस एक्ट्रेस ने दिखाया स्टाइलिश अवतार
कुंडली भाग्य की इस एक्ट्रेस ने दिखाया स्टाइलिश अवतार
Share:

इन दिनों टीवी की कई अभिनेत्रियां अपने हॉट अंदाज दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं ऐसे में 'कुंडली भाग्‍य' में प्रीता का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस श्रद्धा आर्या अपने इस शो के चलते तो अक्‍सर सुर्खियों में रहती हैं लेकिन वह अपनी तस्वीरों के कारन भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अब हाल ही में श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद ही हॉट तस्वीर शेयर की हैं और उस तस्वीर को देखकर आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. जी हाँ,इस तस्वीर में श्रद्धा बेहद ही हॉट नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर में श्रद्धा आर्या ने यलो कलर की ड्रेस पहनी हुई है जो उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रही है.

श्रद्धा अपनी संस्कारी बहू की इमेज तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस के दिलों को खूब भाति हैं. सभी बीते कुछ दिनों पहले श्रद्धा आर्या ने अपने दो दोस्तों के साथ एक फोटो शेयर की थी उस तस्वीर में वह पानी में लेटी हुई नजर आ रहीं थी और उसमे उन्होंने रेड कलर की सेक्सी ड्रेस पहनी हुई थी जो बहुत हॉट भी लग रही थी.

फिलहाल इसमें वो बेहद ही हॉट लग रहीं हैं और उन्होंने उस तस्वीर को शेयर कर लिखा है Repost- My Sunshine@sarya12 Bringing Glitter and Glamour to an Upcoming Music Video ..!!.MAKEUP & STYLING BY:- @nehaadhvikmahajan .OUTFIT:- @pankhclothing

'इंडियाज गॉट टैलेंट' फिर आ रहा है

कोमोलिका बनकर हिना खान ने दी शाहरुख़ खान को मातटीआरपी लिस्ट: नागिन ने फिर लगाई छलांग, गायब हुआ कसौटी जिंदगी की 2

अब TV से होगी वीडियो कॉलिंग, जानिए कैसे ?बिग बॉस 12: श्रीसंत ने थूका दीपक के नाम पर, अब दीपक करेंगे पेशाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -