'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या ने शेयर की यह तस्वीर
'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या ने शेयर की यह तस्वीर
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते एक बार फिर से सुर्खियों में छा चुकी हैं।इसके साथ ही  श्रद्धा आर्या ने हाल ही में पिंक कलर की बिकिनी में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जोकि इस समय लोगों के बीच खूब वायरल हो रही है।वहीं लॉकडाउन के चलते श्रद्धा आर्या अभी कही भी घूमने नहीं जा सकती हैं, ऐसे में उन्हें अपनी पुरानी तस्वीरों से ही काम चलाना पड़ रहा है।वहीं  श्रद्धा आर्या आए दिन अपने वेकेशन की पुरानी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

वहीं शूटिंग से समय मिलते ही श्रद्धा आर्या अपने दोस्तों संग ऐसे ही धमाल मचाती हैं।इसके साथ ही  लॉकडाउन के चलते इन दिनों श्रद्धा आर्या अपने घर पर ही हैं।टीवी पर संस्कारी बहू का रोल अदा करने वाली श्रद्धा आर्या अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसके साथ ही खाली समय में श्रद्धा आर्या को स्विमिंग करना पसंद है।वहीं लगभग हर एक तस्वीर में श्रद्धा आर्या का टशन तो देखते ही बनता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इस तस्वीर में तो श्रद्धा आर्या किसी जलपरी की तरह अंडरवॉटर तैरती हुई नजर आ रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर तो श्रद्धा आर्या की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर श्रद्धा आर्या को कुल 2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। इसके अलावा पिंक कलर की बिकिनी में श्रद्धा आर्या काफी हॉट लग रही हैं और 'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की ये तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी है।वहीं  हर एक तस्वीर से श्रद्धा आर्या लोगों का ध्यान अपनी ओर आसानी से खींच लेती हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12) on

शहनाज गिल को इंडोर्समेंट के मिल रहे है इतने पैसे

इस दिन से शुरू हो सकती है बिगबॉस 14 की शूटिंग

जब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने तोड़ दिए थे TRP के सारे रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -