इस वजह से बोल्ड वेब सीरीज़ नहीं करता यह टीवी एक्टर, वजह सुनकर होगा गर्व
इस वजह से बोल्ड वेब सीरीज़ नहीं करता यह टीवी एक्टर, वजह सुनकर होगा गर्व
Share:

टीवी के सुपर हिट शो कुंडली भाग्य के ऋषभ लूथरा के नाम से मशहूर मानित जौरा फेमिनिस्ट को माना करते हैं, उनका कहना है कि "मैं महिलाओं से प्यार और उनका सम्मान करता हूं. और मैं सही मायने में इसका मतलब जानता हूंऔर सिर्फ ब्राउनी अंक जुटाने के लिए ऐसा नहीं कह रहा हूं." वहीं आगे उन्होंने कहा "महिलाएं केवल प्यार और सम्मान मांगती हैं. वे इससे कहीं ज्यादा मजबूत होते हैं जितना हम कभी उन्हें श्रेय देते हैं. मैं घर (माँ, बहन और भाभी) और काम (श्रद्धा आर्या और रूही चतुर्वेदी), दोनों जगह बहुत सारी महिलाओं से घिरा हुआ हूँ. मेरी माँ के साथ मेरी सबसे अच्छी बातचीत होती है. मेरी स्मार्ट 7 वर्षीय भतीजी को एक बच्चे की तरह व्यवहार करना पसंद नहीं है. इसलिए मुझे उससे बात करने में आनंद आता है क्योंकि मैं उससे बराबर की तरह बात करता हूं.''

वहीं आगे उन्होंने कहा, "यह बहुत ही सम्मान है जो मुझे बहुत ही बोल्ड वेब सीरीज़ करने से पहले दो बार सोचना पड़ता है, जहां सारा लाइट सिर्फ महिलाओं पर होता है. सहमत हूं, यह हमारे अभिनेता पंथ के खिलाफ जाता है, जिसे स्क्रीन पर करना चाहिए. इसलिए मैं स्क्रिप्ट को सुनूंगा और इसे केवल तभी करूंगा जब कहानी को आगे बढ़ाने की जरूरत होगी और केवल ध्यान हासिल करने के लिए इसे नहीं जोड़ा जाएगा." वहीं जब उनसे पूछा गया कि ''समाज महिलाओं को सेक्सुअल बीइंग के रूप में क्यों नहीं पहचानता है...?

तो उन्होंने कहा, "ठीक है, रोम एक दिन में नहीं बना था. हमारा उद्योग सेक्सुअल समानता का एक उदाहरण है. यह परिवर्तन धीरे-धीरे समाप्त हो रहा है. हाल ही में, मेरा ड्राइवर पैटर्निटी अवकाश मांगने के लिए मेरे पास आया. मैं बहुत खुश था कि वह अपने जीवन के इस महत्वपूर्ण हिस्से में अपने पत्नी के साथ रहना चाहता था. एक महीने के बाद उसने यह कहते हुए वापस बुला लिया कि वह ड्यूटी में शामिल होना चाहता है. तब तक, मैंने अपनी खुद की कार चलाई."

'ये है मोहब्बतें' में करण पटेल की जगह लेगा यह एक्टर, कहानी में ऐसे आगे ट्विस्ट

#MeToo कैंपेन में गंभीर आरोपों से घिरे थे अनु मलिक, जल्द इस रियलिटी शो में आएंगे नजर!

जमानत पर रिहा हुए एजाज खान, जल्द हो सकती है 5 साल की जेल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -