कुंडली भाग्य : आज के एपिसोड में करण और प्रीता करने वाले है ऐसा काम
कुंडली भाग्य : आज के एपिसोड में करण और प्रीता करने वाले है ऐसा काम
Share:

इस वीक की टीआरपी ​लिस्ट आ गई है. जिसमें एक बार फिर कुंडली भाग्य ने टॉप किया है. शो ने लिस्ट में पहला स्थान हासिल किया है. लेकिन दर्शकों के लिए कुंडली भाग्य के आज रात के एपिसोड में नया बदलाव देखने को मिलने वाला है. शो में,  शर्लिन ने माहिरा को नौवीं मंजिल पर जाने का नाटक किया और कहा कि वह आग में फंस गई है. वह माहिरा को करण को फोन करने को कहती है और उससे आग से बचाने के लिए मदद मांगती है. जब करण सुनता है कि माहिरा को उसकी मदद की जरूरत है तो वह प्रीता के साथ अपनी डेट छोड़ कर उसके पास चला जाता है. प्रीता भी उसी के बारे में जानने की कोशिश करती है और उस होटल में जाती है जहाँ करण घूमने जाने की योजना बना रहा था.

इस सप्ताह टीआरपी में दिखी बड़ी उठा-पटक, इस शो ने मारी बाजी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शर्लिन ने माहिरा को एक वास्तविक आग शुरू करने के लिए कहा क्योंकि कृतिका उसे बचाने की कोशिश करने जा रही है. कृतिका आग को देखकर घबरा जाती है और अग्निशमन विभाग को फोन करने का फैसला करती है. प्रीता, करण के सामने पहुँचती है और माहिरा को बचाने की कोशिश करती है, लेकिन माहिरा करण के अलावा किसी और के द्वारा बचाया जाने से इनकार कर देती है.

Realme TV सबसे पहले इस देश में होगा लॉन्च

इसके अलावा कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में यह दिखाया गया है कि, होली के विशेष औसर पर करण और प्रीता को एक गाने पर जबरजस्त डांस करते देखा जाएगा. करण और प्रीता जब टिप टिप बरसा पानी और अन्य गाने पर रोमांटिक डांस करेंगे तो टेम्परेचर और भी हाई हो जाएगा. आगे क्या होगा क्या करण को माहिरा के इस झूठी कहानी का पता चल पाएगा ?? अधिक जानने के लिए जुड़े रहे न्यूज ट्रैक लाइव से 

परेशान सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस को यह शब्द बोलने से किया मना

Mujhse Shadi Karoge : ज्योतिषी बन कंटेस्टेंट्स के भविष्य का खोला राज

कमलनाथ सरकार को लगा तगड़ा झटका, इस विधायक ने दिया इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -