कुंडली भाग्य : क्या ट्रक चालक को घर ले जाने का फैसला होगा सही साबित?

कुंडली भाग्य : क्या ट्रक चालक को घर ले जाने का फैसला होगा सही साबित?

टीवी जगत का लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य में दर्शकों को काफी मजा आ रहा है. इस शों में लोगों को काफी मजा आ रहा है. जैसे जैसे शो आगे बढ़ रहा है. फैंस का मजा दुगना होता जा रहा है. बता दे कि आज रात के एपिसोड में, करण ने सच्चाई का पता लगाने के लिए ट्रक चालक को अपने घर ले जाने का फैसला किया. प्रीता इस विचार के खिलाफ है लेकिन बाकी सभी उसे विश्वास दिलाते हैं कि करण सही है. प्रीता और करण को एक चेक नाके पर रोका जाता है. हालांकि, करण प्रीता के चेहरे को ढंकता है और पुलिस से बचने के लिए अपनी लोकप्रियता का उपयोग करता है.

मुझसे शादी करोगे पर भड़के फैंस, शो को बताया 'बिग बॉस' की सस्ती कॉपी

शो में आगे प्रीता को लूथरा हाउस ले जाता है, जबकि सृष्टि घर लौट आती है. उसे पता चलता है कि पुलिस प्रीता की तलाश करेगी. माहिरा और शर्लिन ट्रक ड्राइवर के साथ करण और प्रीता को देखकर चौंक जाती हैं. उन्हें यकीन है कि ट्रक ड्राइवर के जागने पर उनकी सच्चाई सबके सामने आ जाएगी.

इन वजहों से कंट्रोवर्सी में रहे हैं सिंगर आदित्य नारायण

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अगले एपिसोड में, पुलिस प्रीता के घर पर दिखाई देती है और महसूस करती है कि सृष्टि जानती है कि प्रीता कहाँ है. माहिरा ने पुलिस स्टेशन को फोन किया और उन्हें सूचित किया कि प्रीता लूथरा हाउस में ही है. प्रीता और करण एक साथ बिस्तर पर लेटे हुए और एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते हुए दिखाई देते हैं. सृष्टि ऋषभ को फोन करती है और उसे बताती है कि उसे नहीं लगता कि शर्लिन ने जो वीडियो दिया है, उसके सबूत अभी तक फॉरेंसिक लैब में जा चुके हैं. क्या करण और प्रीता दोनों जेल में बंद होंगे?

Indian Idol 11: क्या जूते पॉलिश करके घर चलाने वाला सनी हिंदुस्तानी बन पाएगा विनर?

विशाल की इन हरकतों की वजह से मधुरिमा का फूटा था गुस्सा, अब खोला राज

सिद्धार्थ शुक्ला की ऑनस्क्रीन सास का रोल निभा चुकी हैं स्मिता बंसल, साथ में कर चुके है ऐसा काम