कुंडली भाग्य : शर्लिन ने खेली चाल, ऐक्सिडेंट के बाद किया ये काम
कुंडली भाग्य : शर्लिन ने खेली चाल, ऐक्सिडेंट के बाद किया ये काम
Share:

टीआरपी जगत में धमाल मचाने वाले कुंडली भाग्य के इस एपिसोड में रमोना राखी से कहती है कि वह प्रीता को घर में न आने दे क्योंकि इससे माहिरा खुश नहीं होगी. दादी और करीना भी उससे सहमत होती हैं. तभी शर्लिन करीना को माहिरा के ऐक्सिडेंट के बारे में बताती है. तब रमोना और करीना माहिरा को देखने के लिए अस्पताल जाते हैं. दूसरी ओर करण ऋषभ को एयरपोर्ट पर ड्रॉप करता है और उसे वहीं रुकने के लिए कहता है. अस्पताल में डॉक्टर माहिरा की जांच करती है और बताती है कि वह बिलकुल ठीक है.थोड़ी देर बाद माहिरा फिर बेहोश हो जाती है. वहीं सृष्टि प्रीता को गले लगाकर उसके लिए चिंता व्यक्त करती है. प्रीता ने सृष्टि से कहती है कि उसे कुछ नहीं होगा.

BB13: सिद्धार्थ-पारस से प्यार होने पर शहनाज ने कही ये बात, बोलीं -'तीसरी बार भी प्यार कर लेती...'

इस शो में आगे पुलिस आती है और शर्लिन के बारे में पूछती है. रमोना और करीना भी वहां पहुंचती हैं. पुलिस वाले प्रीता को उनके साथ चलने के लिए कहते हैं क्योंकि शर्लिन ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई होती है. शर्लिन माहिरा के ऐक्सिडेंट के लिए प्रीता को जिम्मेदार ठहराती है. प्रीता चौंक जाती है. थोड़ी देर बाद करण घर आता है और प्रीता के बारे में पूछता है. राखी उसे माहिरा के ऐक्सिडेंट के बारे में बताती है. करण चौंक जाता है और अस्पताल पहुंच जाता है. अस्पताल में माहिरा होश में आती है और डॉक्टर से सबके सामने झूठ बोलने के लिए कहती है.

BB13: विशाल और मधुरिमा के बर्ताव पर सलमान ने लगाई फटकार, बोले -'गर्लफ्रेंड इस घर में आई है...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि थाने में प्रीता अपना बचाव करने की कोशिश करती है और सृष्टि इंस्पेक्टर को सच बताती है.रमोना प्रीता को चेतावनी देती है. प्रीता सबको बताती है कि शर्लिन झूठ बोल रही है. इंस्पेक्टर बताता है कि वह प्रीता को गिरफ्तार नहीं कर रहा है, बल्कि उसे पूछताछ के लिए ले जा रहा है. डॉक्टर सभी को बताता है कि माहिरा ठीक हैं. प्रीता माहिरा से एक बार मिलने देने के लिए कहती है, ताकि वह सभी को सच्चाई बता दे. इंस्पेक्टर उसे माहिरा से मिलने के लिए दो मिनट का समय देता है.

इस स्मार्ट टीवी पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर्स, जानें जबरदस्त डिस्काउंट

भारत में सैमसंग ने लॉन्च किया 65-इंच वाला 'द फ्रेम' QLED स्मार्टटीवी, जानें कीमत

BB13 : पारस ने शादी के लिए किया प्रपोज, गर्लफ्रेंड आकांशा ने कर दिया था इंकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -