Kundali bhagya : माहिरा ने उठादा यहाँ कदम, क्या ले लेगी  प्रीता की जान
Kundali bhagya : माहिरा ने उठादा यहाँ कदम, क्या ले लेगी प्रीता की जान
Share:

टीवी पर प्रसारित होने वाला कुंडली भाग्य सीरियल लोगो को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है| बीते एपिसोड में आपने देखा जब करण दादी के कमरे में जाता है तो वह मदद के लिए प्रीता को बुलाने का फैसला करता है। वह परेशान हो जाती है करण का फोन देखकर। सरला ने प्रीता को लूथरा के घर जाने से मना कर दिया। वहीं शर्लिन माहिरा को प्रीता के खिलाफ मदद करने का वादा करती है, माहिरा उसका रहस्य छिपाने की बात कहती है।

इसके अलावा कुंडली भाग्य के अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि शर्लिन माहिरा से कहती है कि वह प्रीता को लूथरा परिवार से बाहर निकालने का एकमात्र तरीका जानती है। इसके साथ वह कहती है कि प्रीता के चले जाने के बाद तुम करण से शादी के लिए स्वतंत्र हो सकती है ।जब माहिरा शर्लिन से वह तरीका पूछती है तो वह बताती है कि प्रीता को मारने की जरूरत है। यह सुनते ही माहिरा दंग रह जाती है। प्रीता दादी के इलाज के लिए अपने घर से निकलती है।इसके अलावा  क्या माहिरा प्रीता की हत्या कर पाएगी?

वही जानने के लिए आप हमारे साथ बने रहें। कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि दादी शर्लिन द्वारा गिराए गए तेल पर फिसल जाती है और सीढ़ियों से नीचे गिर जाती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें ऋषभ दादी को कमरे में ले जाता है और शर्लिन को फर्स्ट एड बॉक्स लाने को कहता है। माहिरा यह देख लेती है कि शर्लिन ने तेल गिराया है।इसके साथ  वह शर्लिन की सच्चाई को पूरे घर में उजागर करने का फैसला करती है।

बेटी संग रिश्ते में कड़वाहट होने की वजह से, फैमिली वीक में नहीं आएंगी रश्मि देसाई की मां

इन सिलेब्रिटी ने तलाकशुदा में खोजा अपना सच्चा प्यार और बांध लिया शादी का अटूट बंधन

Upcoming Web Series: आगामी हफ्तों में जल्द आने वाली है नयी वेब सीरीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -