VIDEO  : बीच सड़क पर दिल खोलकर नाची 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस
VIDEO : बीच सड़क पर दिल खोलकर नाची 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' में 'प्रीता' के किरदार से मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. पिछले दिनों श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की थीं जो काफी वायरल हुई थीं और अब श्रद्धा ने इंस्टा पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो काफी पसंद कर रहे हैं.

तमिल,तेलुगु और बॅालीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी श्रद्धा टीवी दुनिया की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जो टीवी के कई मशहूर शो में नजर आ चुकी है. श्रद्धा ने जो वीडियो शेयर किया है वो वीडियो हांगकांग का हैं जहाँ श्रद्धा अपनी छुट्टियां एन्जॉय करने गई थीं. इस गाने में श्रद्धा ने सलमान खान और रवीना टंडन के सांग पर डांस किया है जो बेहद ही मजेदार हैं और लोग इस डांस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं.

 

खास बात यह है कि श्रद्धा का यह वीडियो जुलाई का है लेकिन इन दिनों यह काफी ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि श्रद्धा को सबसे ज्यादा पहचान टीवी शो 'कुंडली भाग्य' से मिली. इस शो में श्रद्धा 'प्रीता' के किरदार में नजर आती हैं और उनके साथ टीवी के पॉपुलर अभिनेता धीरज धूपर मुख्य किरदार में हैं. यह शो आपने दिलचस्प ट्रेक की वजह से हमेशा चर्चा में रहता है और हमेशा टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाता है. श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

चटपटी खबरें..

रियलिटी शो लेकर ऋत्विक धनजानी का बड़ा बयान

'पिंक ड्रेस' में दिखा दिव्यांका का ग्लैमर अवतार

‘मरियम खान-रिपोर्टिंग लाइव’ में अब नहीं दिखेंगी नन्हीं मरियम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -