भोजपुरी एक्टर कुणाल तिवारी की इस फिल्म का पोस्ट हुआ आउट
भोजपुरी एक्टर कुणाल तिवारी की इस फिल्म का पोस्ट हुआ आउट
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत के रॉ​किंग कलाकार कुणाल तिवारी की अपकमिंग फिल्‍म ‘तिरियाचरित्र’ का फर्स्‍ट लुक आज मुंबई में आउट कर दिया गया है. फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक बेहद आकर्षक है, जिसमें कुणाल तिवारी का धांसू लुक नजर आया है. फिल्‍म में कुणाल के अपोजिट काजल यादव हैं. पोस्‍टर में वे कुणाल तिवारी के सामने जिस तरह से नजर आयीं हैं, उससे लगता है कि उनका अपहरण हो गया है. फिल्‍म का पोस्‍टर मन में कौतुहल पैदा करने वाला है. यह लुक इस बात की ओर भी इशारा करता है कि फिल्‍म सस्‍पेंस थ्रिलर है.

लॉकडाउन के बीच रिलीज़ हुआ विजय सेतुपति की फिल्म का नया गाना 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक आउट तो हो गया, लेकिन दर्शकों को फिल्‍म के लिए अभी इंतजार करना होगा. वजह सबको पता है कि देश में इन दिनों लॉकडाउन चल रहा है. कोरोना की वजह से देश में सब कुछ बंद है और लोग घरों में हैं. ऐसे में फिल्‍म ‘तिरियाचरित्र’ का फर्स्‍ट लुक सोशल मीडिया में जारी किया गया है, जिसको लेकर कुणाल तिवारी ने कहा कि फिल्‍म ‘तिरियाचरित्र’ एक बेहतरीन फिल्‍म है. पोस्‍टर देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है. इस फिल्‍म के लिए हमने काफी मेहनत की है. उम्‍मीद है पोस्‍टर दर्शकों को ज्‍यादा पसंद आयेगी.

नहीं रहें इलियाना के चाचा, शोक में डूबी अभिनेत्री 

अगर बात करें फिल्मी की टीम की तो मधु मंजुल आर्टस प्रस्‍तुत और गीता तिवारी प्रोडक्‍शन कृत भोजपुरी फिल्‍म ‘तिरियाचरित्र’ के निर्माता धीरेंद्र कुमार झा व गीता तिवारी हैं. कार्यकारी निर्माता महेश उपाध्‍याय हैं. फिल्‍म में कुणाल तिवारी और काजल यादव मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म के निर्देशक संतोष राणा हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. गीत – संगीत मुन्‍ना दुबे का है. लेखक इंद्रजीत एस कुमार, डीओपी नागेंद्र कुमार, एक्‍शन हीरालाल यादव और कोरियोग्राफी सुदामा मिंज ने किया है.

इस नए अंदाज़ में नजर आई अभिनेत्री सयंतिका बैनर्जी

अंजना सिंह के इस बोल्ड वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

निजामुद्दीन मरकज़ मामले पर नुसरत जहां का बयान आया सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -