कुणाल पंड्या के ट्वीट पर भावुक हुई पत्नी
कुणाल पंड्या के ट्वीट पर भावुक हुई पत्नी
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर पहुंच गई है. जहां वह 3 टी-20 मैच, 3 वनडे मैच और 5 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. टीम के साथ इस बार पहली बार स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल पांड्या भी है . हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल ने सोशल मीडिया पर अपनी ख़ुशी का इजहार एक भावुक ट्वीट के जरिये किया है. टी-20 सीरीज का पहला मैच आज 3 जुलाई को होगा 

क्रुणाल ने ट्वीट में अपनी भावनाओं का इजहार करते हुए लिखा कि मैं टीम इंडिया में शामिल होने पर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. मैंने इसके लिए कड़ी मेहनत की थी, जिसका फल मुझे अब मिला है और मैं अब इस मौके को बिल्कुल भी गंवाना नहीं चाहता हूं. क्रुणाल पांड्या को वॉशिंगटन सुंदर के चोटिल होने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है.

क्रुणाल के इस ट्वीट के बाद उनकी पत्नी पंखुरी ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपनी पति की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे पता था कि तुम्हे अपनी मेहनत का फल एक ना एक दिन जरूर मिलेगा, मुझे तुम पर गर्व है.आइपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया में शामिल किये गए कुणाल लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाजी और विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है. 

इंडिया-ए की इंग्लैंड पर खिताबी जीत

इस नए रिकॉर्ड के करीब विराट कोहली

मैक्सिको को 2-0 से हराकर ब्राजील क्वार्टर फाइनल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -