कुणाल कोहली ने कहा- "रामयुग' में राम की कहानी का प्रसार करने से..."

कुणाल कोहली ने कहा-

निर्देशक कुणाल कोहली बोलते है कि उनकी आने वाली पौराणिक वेब श्रृंखला 'रामयुग' (Ramyug) भगवान राम की कहानी को दर्शाने वाली है। इस वक़्त में जब लोग इस महामारी में निराशा महसूस कर रहे हैं तो जिससे सकारात्मकता और आशा का प्रसार और भी बढ़ जाएगा। कोहली बोलते हैं, "देश बहुत  कठिन वक़्त से गुजर रहा है और हम आशा करते हैं कि इस महाकाव्यात्मक कहानी का फिर से कहना उन्हें प्रेरित ककर सकता है और उनके परिवारों को शक्ति देगा जो एक साथ बैठकर इस कहानी को देख सकते हैं।"

अपनी बात को जारी रखते हुए वे कहते हैं, "राम की कहानी को भारत के कुछ महानतम लेखकों द्वारा संस्कृत और क्षेत्रीय भाषाओं दोनों में लिखा जा चुका है। युवा दर्शकों के समक्ष इस कहानी को एक अनूठे ढंग से पेश कर पाने के चलते मैं खुद को सम्मानित महसूस हो रहा है।"इस शो में दिगंथ मनचले, अक्षय डोगरा, ऐश्वर्या ओझा, कबीर दूहन सिंह, विवान भटेना, नवदीप पल्लापोलू, अनीश जॉन कोकेन, शिशिर मोहन शर्मा, जतिन सियाल, श्वेता गुलाटी, सुपर्णा मारवाह, ममता वर्मा, टिस्का चोपड़ा, दलीप ताहिल और अनूप सोनी शामिल हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमिताभ बच्चन और उस्ताद जाकिर हुसैन को लेकर 'जय हनुमान' शो का एक संगीत वीडियो बीते हफ्ते ही जारी किया गया था। यह शो 6 मई को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाने वाला है।

ओटीटी पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम'

मुक्तेश्वर में हैं नीना गुप्ता, गाना गाती और ढपली बजाती आईं नजर

एक साल से अलग रह रहे है हेमा मालिनी और धर्मेंद्र, ड्रीम गर्ल ने बताया हैरान कर देने वाला सच