तैमूर की इन क्यूट Pics के पीछे है यह छुपा रुस्तम
तैमूर की इन क्यूट Pics के पीछे है यह छुपा रुस्तम
Share:

अपने करियर की शुरुआत 'चमेली' जैसी फिल्मो से करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान जो देखा जाए तो अपने जीरो साइज फिगर को लेकर हमेशा से ही काफी चर्चा में रहती है. अभिनेत्री करीना कपूर खान जो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस है जो खुलकर अपनी बात सबके सामने रखती है और अपनी गर्भावस्था के आखिरी समय तक वह पूरी मेहनत से काम करती रही. करीना कपूर के प्रोफेशनल लाइफ की बात हो या पर्सनल लाइफ की वह हमेशा सभी फैसले खुद ही लेती है. अब जब करीना माँ बन चुकी है तो उनका कहना है कि, 'वह अपने काम तो प्राथमिकता देती ही है लेकिन उनके लिए परिवार भी बेहद जरुरी है.'

आप यह तो जानते ही है की आजकल जितनी फोटोज सैफीना की नहीं आती उससे कही ज्यादा फोटोज उनके बेटे तैमूर की आ जाती है. वैसे भी बॉलीवुड में इस समय सबसे क्यूट सेलिब्रेटी किड की लिस्ट में तैमूर अली खान का नाम सबसे ऊपर है. तैमूर की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. जब भी तैमूर कैमरे के सामने आता है नेट पर फैंस उसकी फोटोज देखकर खुश हुए बिना रह नहीं पाते.

कैमरा फ्रीक तैमूर कर कई क्यूट फोटोज के पीछे मीडिया का नहीं बल्क‍ि उनके फूफा जी कुणाल खेमू  की नजरों का कमाल है. जी हां, कुणाल खेमू ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया. कुणाल खेमू का कहना है कि नेट पर तैमूर की जितनी भी क्यूट फोटोज वायरल होती हैं उसके पीछे की फनी बात ये है कि वो ज्यादातर फोटो मेरी क्ल‍िक की हुई होती हैं. लेकिन इस बारे में कोई नहीं जानता.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -