कुणाल खेमू ने किया खान परिवार को लेकर होश उड़ा देने वाला खुलासा, कहा-
कुणाल खेमू ने किया खान परिवार को लेकर होश उड़ा देने वाला खुलासा, कहा- "डाइनिंग टेबल पर..."
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू वर्ष 2015 में सोहा अली खान से विवाह कर पटौदी खानदान के दामाद बने। कुणाल की खान परिवार के साथ जबरदस्त बॉन्डिंगभी देखने के लिए मिलती है। हाल ही में कुणाल ने करीना कपूर और खान परिवार को लेकर एक होश उड़ा देने वाला खुसाला कर दिया है। एक्टर ने कहा है कि मैं जब भी सोहा के साथ अपने ससुराल जाता हूं तो वहां डिनर टेबल ऐसा लगता है जैसे कॉमिडी शो के स्टेज पर बैठ गया हूँ।

कुणाल ने कहा- 'करीना कपूर बेहद ही फनी हैं। यह मुझे पहली बार में ही पता चल गया था। अब मैं भी इस परिवार का भाग हूं तो जान गया हूं कि वह असल में शर्मीली भी हैं, जो आपको बाद में जाकर अच्छे से पता चलता है। वह सच में बहुत ही अधिक फनी हैं और मस्ती-मजाक करती हैं। कई बार ऐसा हुआ है कि हम खाना खा रहे हैं, लेकिन खा नहीं पाते हैं क्योंकि वह इतना हंसी-मजाक करती हैं कि परेशानी होने लग जाती है।'

कुणाल ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि- 'लाफ्टर चैलेंज की तरह लगने लग जाता है। मतलब वो सब लोग ही ऐसे हैं। सब अच्छा है और एकदम हल्के-फुल्के मूड में रहते है। हम सब हंसते रहते हैं।'  खबरों की माने तो कुणाल करीना संग अपना अच्छा बॉन्ड साझा  करते हैं।  हमेशा वेकेशन पर भी साथ जाते रहते हैं। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो कुणाल वेब शो 'अभय' में यूपी पुलिस SP अभय प्रताप सिंह के रोल में दिखाई दे रहे है। इसके अलावा एक्टर 'कंजूस मक्खीचूस' और 'मलंग 2' जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले है। 

16 अप्रैल को Taj Colaba में नहीं बल्कि यहाँ होगा आलिया-रणबीर का रिसेप्शन

EX बॉयफ्रेंड की शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं कैटरीना कैफ, दिखा बेबी बंप!

शादी में आलिया को करोड़ों का गिफ्ट देंगे रणबीर, जानिए क्या है खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -