पत्नी संग Lootcase देखते नजर आए कुणाल खेमू
पत्नी संग Lootcase देखते नजर आए कुणाल खेमू
Share:

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस रिलीज हो चुकी है. जी हाँ, कुणाल काफी समय से अपनी इस फिल्म के लिए एक्साइटेड थे. ऐसे में अब यह फिल्म रिलीज हो गई है. वहीँ इस फिल्म का कुणाल और उनकी वाइफ सोहा अली खान ने बड़े ही फिल्मी स्टाइल में फिल्म का स्वागत किया है. जी दरअसल हाल ही में कुणाल और सोहा दोनों का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस फोटो को उन्होंने खुद शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस फोटो में दोनों टीवी स्क्रीन के सामने बैठे हैं और दोनों ने साथ में एक लाल रंग का सूटकेस ले रखा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

इस तस्वीर को कुणाल ने शेयर कर लिखा है- 'पति पत्नी और लूटकेस. क्या आप तैयार हैं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज कर दी गई है. देखें.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस फिल्म में दिखाई दे रहे कुणाल खेमू की एक्टिंग को भी सभी खूब पसंद कर रहे हैं. उनकी पोस्ट पर भी कई लोगों ने जमकर कमेंट्स कर उन्हें अच्छा बताया है. कोई कह रहा है वह बेहतरीन एक्टर है तो कोई कह रहा है उनकी एक्टिंग लाजवाब है. वैसे इस फिल्म में कुणाल के अलावा, विजय राज, गजराज राव, रणवीार शोरे और आकाश डबाढे समेत और भी एक्टर्स हैं.

इस फिल्म के रिलीज होने के कुछ समय बाद ही इसे लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलना शुरू हो गया है और अब तक लोग इसकी तारीफ़ करते नहीं तक रहे हैं. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि कुणाल खेमू उस समय बहुत नारज हुए थे जब उन्हें डिज्नी हॉटस्टार ने फिल्मों की घोषणा करते समय नजरअंदाज किया था.

इस वजह से चुप हैं रिया, वीडियो स्टेटमेंट जारी कर कही यह बात

इस आगामी म्यूजिकल ड्रामा वेब सीरीज में नजर आएंगे एक्टर अतुल कुलकर्णी

रिलीज हुआ बॉबी देओल की पहली वेब सीरीज 'आश्रम' का पहला लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -