शादी की सालगिरह पर कुणाल ने साझा किया वीडियो, बताया कैसे किया प्रपोज
शादी की सालगिरह पर कुणाल ने साझा किया वीडियो, बताया कैसे किया प्रपोज
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर  कुणाल खेमू और सोहा अली खान की शादी को आज (25 जनवरी) पांच साल हो गए. वही इस खास मौके पर कुणाल ने अपनी शादी का वीडियो शेयर किया है.एक्ट्रेस सोहा ने भी इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के शॉर्ट क्ल‍िप्स साझा किए हैं.

इसके अलावा कुणाल खेमू ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'पांच साल हो गए हैं और लगता है कि मैंने सभी लोगों के साथ एक अच्छा वक्त बिताया है. वही इतनी अच्छी होने और कभी-कभी नहीं भी, होने के लिए शुक्रिया. सभी हंसी और आंसू के लिए शुक्रिया. जितने गले लगाए और जितनी बार घूरकर देखा, उन सबके लिए शुक्रिया. मेरी दोस्त बनने के लिए और मेरी पत्नी बनने के लिए शुक्रिया. मुझे पिता बनाने के लिए ओर मुझे एक नई जिंदगी देने के लिए शुक्रिया...सोहा ने ऐसे किया कुणाल को एनिवर्सरी विश

सोहा अली खान ने भी सोशल मीडिया पर अपने वेडिंग वीडियो के शॉर्ट क्ल‍िप्स शेयर किए हैं. वही उन्होंने कुणाल को शादी की पांचवी सालगिरह पर सादगी से बधाई दी है.आपकी जानकारी के लिए  बता दें सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने 25 जनवरी 2015 को शादी की थी. वही दोनों की शादी एक ग्रैंड रॉयल वेडिंग थी. दो साल बाद 29 सितंबर 2017 को उनके घर इनाया का जन्म हुआ है . इसके अलावा दोनों एक लवली कपल होने के साथ-साथ सक्सेसफुल पेयर भी हैं. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो पर कुणाल खेमू जल्द ही फिल्म मलंग में नजर आने वाले हैं. वही इस फिल्म में दिशा पाटनी, एक्टर आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर अहम रोल में हैं. फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया जा रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

सेना की वर्दी पहन कर इस स्टार ने रचा इतिहास, शाहरुख़ और अमिताभ ने भी पहनी आर्मी यूनिफॉर्म

अपने हिप्स दिखाकर लोगों को घायल कर रही यह मॉडल

फिल्म 'Khaali Peeli' के लिए ईशान खट्टर और अनन्या पांडे ने की शूटिंग शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -