कुणाल करण कपूर : इस लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस से ब्रेक-अप को लेकर सुर्खियों में आ चुके है

कुणाल करण कपूर : इस लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस से ब्रेक-अप को लेकर सुर्खियों में आ चुके है

लोकप्रिय टीवी शो कुमकुम भाग्य फेम ऐक्ट्रेस श्रीति झा और टीवी ऐक्टर कुणाल करण कपूर के डेटिंग की खबरें काफी समय से चल रही थीं. आज कुणाल के जन्मदिन के दिन उनके जीवन की जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी देने जा रहे है. हालांकि, हर बार श्रीति और कुणाल एक-दूसरे को डेट करने की खबरों को नकारते हुए दावा करते रहे कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. बीते दिनों हमारे एक सूत्र ने बताया था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं और एक-दूसरे को लेकर काफी गंभीर हैं. अब यह खबर आ रही है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. 

Video: अपने जन्मदिन पर मधुरिमा ने Ex बॉयफ्रेंड विशाल के चेहरे पर लगाया केक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अपने रास्ते श्रीति झा और कुणाल करण कपूर ने अलग कर लिए हैं. दोनों के बीच काफी समय से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था. दोनों के बीच हालात काफी खराब हो गए हैं। सूत्रों का कहना है कि जब तक दोनों अलग-अलग नहीं हो जाते, तब तक कुछ भी कहना मुश्किल है.’ सूत्रों का कहना है कि पिछले कुछ महीनों से दोनों के बीच दूरी काफी बढ़ गई है. 

अपने होने वाले बच्चे को लेकर कपिल ने किया खुलासा, कहा- 'बेटा हो या फिर बेटी...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुणाल से पहले श्रीति का नाम ऐक्टर हर्षद चोपड़ा के साथ जुड़ चुका है. दोनों ने सौभाग्यवती भव: सीरियल में साथ में काम किया था. कुणाल करन कपूर हर्षद के बेस्ट फ्रेंड थे. साल 2017 में कुणाल और श्रीति का थाईलैंड में एक साथ छुट्टी मनाते स्पॉट किया गया था, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप में होने की बात सामने आई है.दोनों के साथ ऐक्ट्रेस लीना जुमानी, अरिजीत तनेजा और मृनाल ठाकुर भी मौजूद थे. 

टीवी के इस कपल के घर आई नन्ही परी, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

अपने नए शो के लिये इस एक्ट्रेस ने दांत में जड़वाये हीरे

'मुस्कान' के इस एक्टर ने शो को कहा अलविदा, वजह कर देगी आपको परेशान