इस फिल्म में अपने अद्भुत अभिनय से लोगों के दिल में कुणाल कपूर ने बनाई एक अलग जगह

इस फिल्म में अपने अद्भुत अभिनय से लोगों के दिल में कुणाल कपूर ने बनाई एक अलग जगह

भारतीय अभिनेता कुणाल कपूर आज अपना जन्मदिन मना रहे है. कुणाल कपूर का जन्म एक पंजाबी परिवार में 18 अक्टूबर 1975 को मुंबई में हुआ था। कुणाल कपूर की शादी नैना बच्चन से हुई है। जोकि मेगास्टार अमिताभ बच्चन की भतीजी है। कुणाल ने अपने करियर का आरम्भ नसीरुद्दीन शाह के थिएटर से किया था। उसके पश्चात् कुणाल ने मूवी अक्स से हिंदी जगत मे बतौर सहायक डायरेक्टर काम करना आरम्भ कर दिया। 

वही कुणाल की फर्स्ट डेब्यू मूवी एक्ट्रेस तब्बू के साथ थी। वर्ष 2006 में कुणाल को बॉलीवुड में पहचान उनकी दूसरी मूवी आमिर खान स्टारर रंग दे बसंती से मिली। इस मूवी में लोगों ने कुणाल की एक्टिंग की काफी सराहना की, साथ ही उन्हें इस मूवी के फिल्म फेयर में बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का नामंकन भी मिला। उसके पश्चात् कुणाल ने यशराजफिल्म्स के साथ तीन मूवीज का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। वह तीन मूवी लागा चुनरी में दाग, आजा नच ले तथा बचना-ए-हसीनों में सम्मिलित थी। 

हालाँकि उनकी प्रथम दो फ़िल्में बॉक्सऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। बचना-ए-हसीनों ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक की थी।  इन फिल्मों के पश्चात् कुणाल ने दो वर्ष पश्चात् फिल्म लम्हे से बड़े परदे पर अपनी वापसी की। इस मूवी में संजय दत्त थे। मूवी में कुणाल ने एक कश्मीरी राजनेता की भूमिका निभाई थी, जिसे आलोचकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। वही आजा नच ले, बचना-ए-हसीनों,डॉन 2 ,वेलकम तो सज्जनपुर, लागा चुनरी में दाग, हैट्रिक में इन्होने बेहतरीन अभिनय किया। 

वीडियो शेयर कर सारा गुरपाल ने की अपने अनफेयर एव‍िक्शन पर बात

Aashram Chapter 2: ख़त्म हुआ इंतज़ार, इस तारीख को रिलीज़ होगा 'आश्रम' का दूसरा सीजन

जिस वकील ने सुशांत और दिशा को लेकर फैलाई थी अफवाह, पुलिस ने उसे दबोचा